मुंबई. एनसीबी ने शनिवार शाम को एक हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी में रेड मारी. जिसमें कई हाईप्रोफाइल घराने के लोगों के होने की आशंका जताई जार है. लेकिन जो एक नाम सामने आया है. वो है शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान का. जो इस ड्रग्स पार्टी में मौजूद था. जिनको एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है. अब उनसे पूछताछ की जा रही है. आर्यन और पकड़ाए बाकी लोगों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए गए हैं.

इसे भी पढे़ं : 4 साल बाद एक-दूसरे से अलग हुआ ये कपल, सोशल मीडिया पर की आधिकारिक पुष्टि

आर्यन खान एक बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे हैं. और बहुत ही फेमस है. जिसके चलते आर्यन को पार्टी में एक सिलेब्रिटी फेस के तौर पर इन्वाइट किया गया था. कहा जा रहा है कि पार्टी के लिए आर्यन से कोई फीस भी नहीं ली गई थी. आर्यन को हिरासत में लेने के बाद उनका मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया.

सूत्रों ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों के मोबाइल फोन से ड्रग्स चैट्स मिले हैं. सूत्रों की मानें तो आर्यन के पास से भी कुछ ड्रग्स बरामद हुई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आर्यन के लेंस के डिब्बे से ड्रग्स बरामद किया गया है, हालांकि अधिकारियों ने अभी तक इसे कन्फर्म नहीं किया है.

इसे भी पढे़ं : Big News: क्रूज ड्रग्स पार्टी: शाहरुख के बेटे आर्यन खान से NCB कर रही है पूछताछ

एनसीबी के सूत्रों ने कुछ मीडिया हाउस को ये बताया है कि  इस क्रूज पार्टी के लिए एंट्री फी के तौर पर शामिल लोगों ने 60 हजार से 5 लाख रुपये तक दिए थे. पार्टी में लगभग 600 लोग शामिल थे और इन्हें इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स से इन्वाइट किया गया था. पार्टी में ज्यादातर शामिल होने वाले लोग दिल्ली के रसूखदार परिवारों से ताल्लुक रखते हैं. यह क्रूज पार्टी एक विदेशी कंपनी और एंटरटेनमेंट चैनल ने मिलकर आयोजित करवाई थी.

इसे भी पढे़ं : वायरल हो रहा Rashmika Mandanna का डांस वीडियो, क्यूट अंदाज में डांस करती हुई नजर आई अभिनेत्री

एंजेसी को इस पार्टी की जानकारी एक गोवा के होटेलियर के जरिए मिली थी. एनसीबी ने कुछ दिन पहले इस होटेलियर को गिरफ्तार किया था और इसके पास से ड्रग्स भी बरामद किया गया था. इसी होटेलियर ने इस पार्टी के लिए थोड़ी मात्रा में ड्रग्स सप्लाई की थी. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक रेड में क्रूज शिप से करीब 30 ग्राम चरस, करीब 20 ग्राम कोकीन, करीब 25 MDMA ड्रग्स की टेबलेट्स और करीब 10 ग्राम MD ड्रग्स बरामद की गई है.

इसे भी पढे़ं : कॉमेडियन Umer Sharif का निधन, कपिल शर्मा ने जताया शोक, कही यह बात …