राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। उपचुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। सीएम शिवराज के कमलनाथ के सीएम रहने के दौरान तब वल्लभ भवन (राज्य मंत्रालय) में दलाली खाने के बयान पर पूर्व सीएम ने पलटवार किया है।

कमलनाथ का ट्वीट करते हुए सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए उन्हें व्यापम, सिंहस्थ और नर्मदा सेवा यात्रा फर्जीवाड़े की याद दिलाई। कमलनाथ ने एक के बाद एक तीन ट्वीट पर सीएम शिवराज पर निशाना साधा।

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि-
शिवराज जी , ये दलाली- वलाली के बारे में तो आप मुझसे बेहतर समझते हो। यह मेरे जैसे बेदाग़ राजनीतिक व्यक्ति का विषय नहीं है। पूरा देश गवाह है कि मेरा इतने वर्षों का राजनैतिक जीवन पूर्ण बेदाग़ रहा है।

इसे भी पढ़ेः MP पुलिस के शिकंजे में अंतरराज्यीय ब्लैकमेलर गिरोहः बिजनेस मैन और डॉक्टर को बनाते थे निशाना, यूपी से चार गिरफ्तार, पढिए इनसाइड स्टोरी

कमलनाथ ने ट्वीट किया कि- मेरे साथ कभी भी ना डंपर , ना व्यापमं , ना सिंहस्थ , ना फ़र्ज़ी पौधारोपण , ना नर्मदा सेवा यात्रा के फ़र्ज़ीवाडे , ना ई टेंडर घोटाले जैसे दाग कभी भी जुड़े है। वल्लभ भवन की स्थिति तो आपने ख़ुद ही अभी कुछ दिन पूर्व बयाँ की थी कि आपको वहाँ बैठाकर कितना आनंद दिखाया जाता है।
उसे दलाली का अड्डा किसने बनाया , यह तो आपकी मात्र 18 माह की सरकार के रिकोर्ड तबादला उद्योग से ही सभी को दिखाई दे रहा है , यह तबादला उद्योग तो कोरोना काल में भी बदस्तूर जारी रहा और आज तक जारी है।

इसे भी पढ़ेः सीएम शिवराज ने कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व की क्षमता पर उठाया सवाल, बोले- पंजाब को कबाड़ा किया, छत्तीसगढ़ कांग्रेस में भी मची है भगदड़