प्रतीक चौहान. रायपुर. भारतीय रेलवे (Indian Railways) की सहयोगी कंपनी आईआरसीटीसी (IRCTC) ने घूमने के शौकीन लोगों के लिए स्पेशल ऑफर (Special Offer) पेश किया है. इसके तहत लोगों को ट्रेन से दक्षिण भारत के दर्शन (South India Tour) कराए जाएंगे.

ये ऑफर खास तौर पर उन लोगों के लिए है तिरुपति बालाजी (Tirupati Balaji) , श्रीकालाहस्ती और पद्यावती मंदिर (Padmavati Temple), मदुरै में मीनाक्षी मंदिर, कन्याकुमारी (Kanyakumari) में विवेकानंद रॉक, गांधी मंडपम और कन्याकुमारी मंदिर, रामेश्वरम (Rameshwar Temple) में रामनाथस्वामी ज्योतिर्लिंग मंदिर, कुर्नल टाउन में श्रीशैलम मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग समेत अन्य के दर्शन करना चाहते है.

15 दिसंबर को रवाना होगी ट्रेन

BREAKING : लखीमपुर में मारे गए किसानों को छत्तीसगढ़ और पंजाब सरकार देगी 50-50 लाख रुपए मुआवजा…

यह ट्रेन ब्रजराजनगर रेलवे स्टेशन से 15 दिसंबर 2021 को रवाना होगी. यात्रियों की बोर्डिंग सुविधा हेतु रायपुर रेलवे जंक्शन को भी निर्धारित किया गया है, जिसके लिए पैकेज बुकिंग भी शुरू हो गया है. इस यात्रा पैकेज में यात्रियों को स्लीपर और थर्ड एसी में रेल किराया, स्लीपर क्लास के यात्रियों के लिए धर्मशाला/डारमेट्री में फ्रेश होने या रात्रि विश्राम की सुविधा और एसी क्लास के यात्रियों के लिए नॉन एसी होटल में फ्रेश होने या रात्रि विश्राम की सुविधा होगी.

9 दिन की यात्रा, इतना करना होगा खर्च

आईआरसीटीसी ये यात्रा 9 दिन में पूरी करवाएगा. इसके लिए यात्रियों को स्लीपर क्लास में प्रति व्यक्ति मात्र 8510/- रुपए और एसी के लिए 14180 रुपये शुल्क अदा करना होगा. यात्री ये पैकेज आईआरसीटीसी की वेबसाइट से बुक करवा सकते है.