कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष पर बदमाशों ने जमकर लाठियां बरसाई है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.  जानकारी के मुताबिक ये पूरा वीडियो बीकानेर के नोखा का बताया जा रहा है. पीड़ित परिवार सहित करणी माता के दर्शन कर लौट रहे थे. कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष का नाम मेघ सिंह बताया जा रहा है.

मेघ सिंह के पुत्र ने बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसे भी पिटाई कर दी. घटना के वक्त मेघ सिंह के साथ उनकी पत्नी पूर्व सरपंच संतोष देवी, बहन, चचेरा भाई और उसकी पत्नी भी थी.


मेघ सिंह जमीन पर गिर पड़े. सिर में चोट आने खून बह रहा था लेकिन युवक लाठी से वार किए जा रहे थे. मेघ सिंह के सिर में गंभीर चोट आई है. उनके दोनों पैर भी फ्रैक्चर हो गए हैं. बदमाशों ने सिर और पैर पर ज्यादा वार किए.

कमर पर भी वार किए, युवक सिंह पर तब तक वार करते रहे जब तक कि वे थक नहीं गए. वारदात को अंजाम देने के बाद युवक आराम से बोलेरो पिकअप में सवार होकर मौके से भाग निकलने में सफल रहे.

मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जुट गई लेकिन कोई भी व्यक्ति ताबड़तोड़ चलती लाठियों के बीच पहुंचकर बीच-बचाव करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए. घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल में जाकर कांग्रेस नेता से घटना के संबंध में जानकारी ली है.