कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। क्राइम ब्रांच ने मादक पदार्थों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 205 ग्राम स्मैक जब्त किया है। जब्त स्मैक की की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 20 लाख रुपए है। पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में यह कार्रवाई कतरते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से एक बाइक और कार भी जब्त किया गया है।

इसे भी पढ़ेः VIDEO: महाकाल मंदिर में ‘रग-रग में इस तरह तू समाने लगा’ गाने पर महिला ने किया डांस, मचा बवाल

जिले में मादक पदार्थों की बड़ी खेप खपाई जा रही है। तस्कर जिले के युवाओं को नशेड़ी बना रहे हैं। यह हम नहीं बल्कि मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई इसी ओर इशारा कर रही है। पुलिस ने इस साल जनवरी 2021 से अभी तक 117 तस्करों से 7 करोड़ से अधिक का मादक पदार्थ बरामद किया है। इससे यह साफ है कि जिले के युवाओं में नशे की प्रवृत्ति बढी है। इसलिए यहां इतने बड़े पैमाने पर मादक पदार्थों की खेप खपाई जा रही है।

इसे भी पढ़ेः MP में इस साल रिकॉर्ड एडमिशनः 6 लाख छात्रों ने कॉलेजों में लिया प्रवेश, इसमें 75 फीसदी सरकारी महाविद्यालयों में

शुक्रवार को क्राइम ब्रांच ने 205 ग्राम स्मैक के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जब्त स्मैक की की कीमत 20 लाख रुपए है। दो अलग अलग जगह से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

इसे भी पढ़ेः MP में कोयला संकटः सिर्फ 3 से 4 दिन का बचा है कोयला, त्यौहारी सीजन में बढ़ सकती है बिजली समस्या