शरद पाठक, छिंदवाड़ा। जिले के परासिया ब्लॉक के ग्राम पलटवाड़ा में एक किसान को अपने खेत से ठेकेदार को पानी लेने के लिए मना करना महंगा पड़ गया। मना करने से नाराज होकर ठेकेदार के सुपरवाइजर ने किसान को चाकू मार दिया। इससे किसान की हालत गंभीर बनी हुई है। किसान को गंभीर अवस्था में छिंदवाड़ा जिला अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने के कारण उसे दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

पुलिस से मिली प्राथमिक जानकारी के अनुसार पलटवाड़ा में स्कूल भवन का काम चल रहा है जिसमें ठेकेदार पड़ोस के किसान के खेत से पानी ले रहा था। रविवार को किसान मदन साहू ने उसे पानी ले जाने के लिए मना किया तो ठेकेदार उससे विवाद करने लगा। इसी दौरान ठेकेदार के सुपरवाइजर जागेश ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। हमले से वह बुरी तरह से घायल हो गया।

इसे भी पढ़ेः महाकाल को अब ऑनलाइन कीजिए दानः मंदिर प्रशासन ने दान पेटी पर लगाया बारकोड, राशि की पारदर्शिता रखने समिति ने लिया निर्णय

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल किसान के परिजन मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने घायल किसान को पहले परासिया अस्पताल ले गए। गंभीर हालत में छिंदवाड़ा रेफर किया गया है। उसकी हालत को देखते हुए जिला अस्पताल से भी उसे रेफर कर दिया गया है । फिलहाल किसान की हालत नाजुक बनी हुई।

इसे भी पढ़ेः आस्था या अंधविश्वास! जंगल में प्राकृतिक स्रोत के जल से बीमारियां ठीक करने का दावा, इस सिद्ध बाबा के पास बड़ी संख्या में पहुंचते हैं ग्रामीण

किसान के परिजनों ने सुपरवाइजर को बंधक बनाया
घटना के बाद घायल किसान के परिजनों ने सुपरवाइजर को एक कमरे में कैद कर बंधक बना लिया । घटना की सूचना मिलते ही शिवपुरी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।मामले की विवेचना जारी है।

इसे भी पढ़ेः महाकाल मंदिर में गाने शूट करने पर बवालः महिला ने मांगी माफी, सोशल मीडिया से डिलीट किया वीडियो