रायपुर। छत्तीसगढ़ सशस्त्र सुरक्षा बल की चौथी बटालियन की माना स्थित फ़ायरिंग रेंज में राज्य स्तरीय निशानेबाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. छत्तीसगढ़ राइफल एसोसिएशन द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में वैभव अग्रवाल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया. वैभव ने 10 मीटर एयर पिस्टल यूथ एवं सब यूथ में 400 में से 347 स्कोर बनाकर दो गोल़्ड मेडल जीता. वहीं 10 मीटर एयर पिस्टल जूनियर मेन में सिल्वर मेडल को अपने नाम किया.

इसे भी पढे़ं : नवरात्रि पर बमलेश्वरी मैय्या को चढ़ाए जा फूल हैं खास, जानकर बढ़ जाएगी श्रद्धा…

वैभव अग्रवाल ने अहमदाबाद में 10 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक आयोजित जी वी मालवनकर (प्री नेशनल) निशानेबाज़ी प्रतियोगिता के लिए छत्तीसगढ़ राज्य से क्वालिफाई किया है. वैभव अपने स्कूल राजकुमार कॉलेज की तरफ़ से अपने कोच स्नेहा सिंह के साथ प्री नैशनल निशानेबाज़ी प्रतियोगिता में भाग लेने 15 अक्टूबर को अहमदाबाद रवाना हो रहे हैं.

वैभव अग्रवाल के पिता नीरज अग्रवाल अपने बेटे की इस उपलब्धि पर गदगद हैं. उनका कहना है कि उनका बेटा आगे चलकर नेशनल और इंटरनेशनल खेले और प्रदेश का नाम रौशन करे. नीरज अग्रवाल ने स्कुल और कोच स्टाफ की भी जमकर तारीफ की उन्होंने कहा की वैभव पिछले 2 साल से प्रेक्टिस कर रहा है और आगे चलकर इससे बड़ा मुकाम हासिल करेगा.

बता दें कि वैभव अग्रवाल स्काई आटोमोबाईल के ऑनर अनिल अग्रवाल और बागबहरा के प्रतिष्ठित समाज सेवी संतोष अग्रवाल के पोते हैं और नीरज अग्रवाल पुत्र हैं.

 

इसे भी पढे़ं : जाने आज क्यों दुर्ग जेल जाएंगे पूर्व CM डॉ रमन सिंह