रायपुर। राजधानी में फिर से टीकाकरण अभियान ने दम तोड़ दिया है. वैक्सीनेशन सेंटरों में इस बार वैक्सीन तो है लेकिन वैक्सीन लगाने के लिए सिरिंज नहीं हैं. सिरिंज की कमी के कारण आज 107 सेंटर बंद रहे. सिरिंज की कमी के कारण महज 6 सेक्टरों में ही टीकाकरण कार्य जारी है.

इसे भी पढे़ं : अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई: CG पुलिस ने 1 करोड़ 10 लाख रुपए का ब्राउन शुगर और हेरोइन किया जब्त, महिला समेत 3 तस्कर गिरफ्तार 

इसे भी पढे़ं : सद्भावना का गढ़ कवर्धा: हिंदू मोहल्ले में मुस्लिम मजार, हिंदू ही करते हैं मजार की देखरेख, एकता का दे रहे संदेश… 

जिला चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर मीरा बघेल ने बताया कि आज लगभग 107 केंद्र वैक्सीन सिरिंज नहीं होने के कारण बंद रहा है सात केंद्रों में टीकाकरण कराया गया है वर्तमान में हमारे पास वैक्सीन हैं लेकिन वैक्सीन लगाने के लिए सिरिंज नहीं है. आज सीरीज़ नहीं होने के कारण वे किसी टीकाकरण प्रभावित रहा है कल वैक्सीनेशन जारी रहेगा या बंद ये सिरिंज मिलने पर निर्भर होगा फ़िलहाल अभी कोई जानकारी नहीं है कि कल सिरिंज मिलेगा की नहीं, हमने अपनी तैयारी पूरी करके रखी है सेशन तैयार है. जैसे सिरिंज मिल जाएगा. टीकाकरण कार्य फिर से चालू किया जाएगा.

बता दें कि इससे पहले भी राजधानी में वैक्सीन के खत्म हो जाने के कारण वैक्सीनेशन सेंटरों में ताला लगा हुआ था. और लोगों को अपने घर बिना वैक्सीनेटेड हुए ही जाना पड़ा था.