नई दिल्ली। भारत की सीमा पर चीन सैनिकों की घुसपैठ और जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमलों को लेकर एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है. ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी चीन पर बोलने से हमेशा डरते हैं. यहां तक कि चाय में चीनी तक भी नहीं डालते कि कहीं चीन न निकल आए.

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर भी निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री दो चीजों को लेकर कभी जुबान नहीं खोलते. एक तो पेट्रोल और डीजल की महंगाई और दूसरा चीन की घुसपैठ. चीन हमारे मुल्क में घुसकर बैठ गया है. जब पाकिस्तान ने पुलवामा पर हमला किया तो मोदी ने कहा कि हम घर में घुसकर मारेंगे तो हमने कहा कि मारो. लेकिन अब जब चीन डोकलाम, डेपसांग में बैठा है और भारत के प्रधानमंत्री हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं. हमारे बिहार के लोगों पर हमला हुआ लेकिन पीएम मोदी चुप रहे.

AICC के प्रशिक्षण प्रमुख सचिन राव पहुंचे रायपुर, सीएम और मंत्रियों ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत, सियासी चर्चाएं तेज 

ओवैसी ने कहा कि हम भारत के प्रधानमंत्री से पूछना चाहते हैं कि हमारे 9 जवान मारे गए हैं. 24 तारीख को भारत, पाकिस्तान के साथ टी-20 मैच खेलने की तैयारी कर रहा है. क्या आपने नहीं कहा था कि भारत के सैनिक मर रहे हैं और मनमोहन सिंह की सरकार पाकिस्तान को बिरयानी खिला रही है. आज पाकिस्तान कश्मीर में भारत के गरीबों की जिंदगी से टी-20 खेल रहा है, लेकिन आप क्या कर रहे हैं. कश्मीर में आईबी, अमित शाह क्या कर रहे हैं.

कांग्रेस का बड़ा ऐलान, यूपी विधानसभा चुनाव में 40 प्रतिशत महिलाओं को मिलेगा टिकट 

आपने पाकिस्तान से सीजफायर किया है, लेकिन आतंकी ड्रोन से हथियार भेज रहे हैं. आपके पास आतंकवाद से निपटने के लिए कोई नीति ही नहीं है. कश्मीर में जिस तरह से हत्याएं हो रही हैं, उससे निपटने के लिए भी आपके पास कोई नीति नहीं है. बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को आतंकवादियों ने दो बिहारी मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं अब तक बीते 15 दिनों के अंदर आतंकियों ने 13 आम नागरिकों को निशाना बनाया है. गैर-स्थानीय मजदूरों और कामगारों ने कश्मीर से पलायन शुरू कर दिया है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus