मुंबई. Bigg Boss OTT से बाहर आने के बाद से ही एक्ट्रेस Urfi Javed ने काफी सुर्खियां बटोर रही है. Urfi Javed आए दिन अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होती रहती हैं. इन सबसे बेपरवाह Urfi ने अब ऐसा बैकलेस टॉप पहना जिसे देखकर लोग कन्फ्यूज हैं कि यह बैकलेस या टॉपलेस?

उर्फी का वीडियो

बता दें कि एक्ट्रेस Urfi Javed इन दिनों मीडिया की पसंदीदा सेलेब्रिटी बन गई हैं. वो जहां भी जाती हैं मीडिया उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. Urfi Javed सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आ रही हैं. ऐसा कोई भी दिन नहीं जाता जब उर्फी अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों पोस्ट न करती हों. वहीं फैंस को भी Urfi की लेटेस्ट तस्वीरों को बेसब्री से इंतजार रहता है.

इसे भी पढ़ें – न्यूज चैनल पर मौसम का अपडेट दे रही थी टीवी एंकर, तभी स्क्रीन पर चलने लगा पोर्न वीडियो, चैनल ने मांगी माफी … 

वहीं, कई बार उन्होंने अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. बावजूद इसके उर्फी बिना किसी की परवाह किए अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. इसी बीच एक बार फिर उर्फी के एक वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. इस वीडियो में Urfi का फैशन देख फैंस काफी हैरान हैं.

https://www.instagram.com/p/CVPXMwsovfk/

उर्फी का बैकलेस टॉप

Urfi Javed ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो से Urfi Javed ने एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगा दी हैं. वहीं, Urfi का ड्रेस देखकर एक बार फिर फैंस का सिर चकरा रहा है. किसी को उनका ड्रेस समझ ही नहीं आ रहा है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ऑरेंज कलर की बैकलेस टॉप के साथ व्हाइट कलर की पैंट पहनी है. वहीं उर्फी का ये टॉप पीछे से बिना किसी डोरी के टिका हुआ है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे पसंदीदा व्यंजन का अनुमान लगाओ?’

इसे भी पढ़ें – सिखों ने पेश की मानवता की मिसाल : पगड़ी उतारकर बचाई वाटर फॉल में डूब रहे शख्स की जान, देखिए वीडियो …

लोगों ने किया ट्रोल

एक्ट्रेस Urfi Javed के इस वीडियो को जहां कई लोग पसंद कर रहे हैं. तो वहीं कई उन्हें इस ड्रेस को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं. कई इस पर भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं. कई यूजर उर्फी से उनके टेलर के बारे में पूछ रहे हैं कि कौन है जो उनके ड्रेस बनाता है. वहीं किसी ने लिखा कि ऐसी ड्रेस क्यों पहनती हैं. एक ने लिखा कि जो पहना है उसकी भी क्या जरुरत है. बता दें कि इस वीडियो को कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल चुके हैं.