अंबिकापुर। यूथ कांग्रेस अंबिकापुर ने मरवाही विधायक अमित जोगी के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है. यूथ कांग्रेस ने अमित जोगी पर नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव की छवि खराब करने का आरोप लगाया है.

दरअसल अमित जोगी ने सरगुजा के घाटबर्रा में 900 आदिवासियों के वन अधिकार पट्टे निरस्त कर विपक्ष के सेट होने का आरोप लगाया. उन्होंने अदानी की खदानों में कोयला ट्रांसपोर्ट का ठेका नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव के पास होने का आरोप लगाया और इस पर ट्वीट किया.

अमित जोगी के इस ट्वीट पर टी एस सिंहदेव ने भी ट्विटर पर जवाब दिया. उन्होंने अमित जोगी के आरोपों को निराधार, तथ्यहीन और विकृत मानसिकता वाला बताया. उन्होंने कहा कि वे मानहानि का मुकदमा अमित जोगी पर दर्ज कराएंगे. इस पर अमित जोगी ने फिर ट्वीट किया था कि मेरी मानहानि किसी पैलेस के महाराजा की गुलाम नहीं है.

टी एस सिंहदेव ने कहा है कि अदानी से उनका किसी भी तरह का व्यावसायिक संबंध नहीं है. उन्होंने कहा कि जेसीसीजे को याद रहना चाहिए कि जिस वन अधिकारों की बात वे कर रहे हैं, उसे कांग्रेस ने ही लाया था. आदिवासियों के अधिकारों की लड़ाई झूठ के पुलिंदे पर नहीं, बल्कि सच पर आधारित होगी.