शब्बीर अहमद, भोपाल। आश्रम- 3 फिल्म को लेकर राजधानी भोपाल में जमकर बवाल हो गया। हिंदूवादी संगठनों ने शूटिंग स्थल पर घुसकर तोड़फोड़ की। इस दौरान फिल्म निर्देशक प्रकाश झा पर स्याही फेंकने की कोशिश की। दरअसल हिंदूवादी संगठन फिल्म का नाम बदलने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुरानी जेल में रास्ते को रोककर की गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की। इससे इस सड़क पर 1 घंटे जाम लगा रहा।

दरअसल प्रकाश झा के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज ‘आश्रम 3‘ में राजकुमार राव के मुख्य अभिनय निभा रहे हैं। यह एक वेब सरीज है। प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस धमाकेदार वेब सीरीज को लेकर शुरू से ही काफी विरोध हो रहा है। इसके दो पार्ट पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इस वेब सीरीज में अपने जबरदस्त अभिनय की वजह से बॉबी देवल को पहले पार्ट के लिए  में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था।

बता दें कि इस सीरीज की कहानी की बात करें तो एक ऐसे बाबा के आश्रम के इर्द गिर्द घूमती है। जहां पर हर तरह के गैरकानूनी काम किए जाते हैं। आश्रम की सच्चाई यहां पर रहने वाली एक लड़की को पता चलता है जो कि बाबा का पर्दाफाश करने वाली है। सीजन 3 में ये लड़की बाबा के असली रूप से दुनिया को परिचित करा सकती है। वहीं अपने अपने असली रूप को छिपान के लिए बॉबी देओल और ज्यादा खूंखार नजर आ सकते हैं।