मुंबई. बॉलीवुड एक्टर Saif Ali Khan और Rani Mukerji 12 साल बाद एक बार फिर एक साथ नजर आने वाले हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म Bunty Aur Babli 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर 3 मिनट 11 सेकंड का है, जिसे देखकर आपको फिल्म की पूरी कहानी का अंदाजा लग जाएगा.

बता दें कि बंटी बबली 2 साल 2005 में आई अमिताभ बच्चन, रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की फिल्म Bunty Aur Babli का सीक्वल है. इस बार Bunty Aur Babli 2 में Saif Ali Khan ने अभिषेक बच्चन की जगह ले ली है. फिल्म के ट्रेलर में सैफ अली खान का काफी जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है.

इसे भी पढ़ें – T20 वर्ल्ड कप : कोहली ने पाकिस्तानी बल्लेबाज को लगाया गले, इंटरनेट पर मची सनसनी, वायरल हो रहा Video …

फिल्म Bunty Aur Babli 2 यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी है. इस बार फिल्म में दो जोड़ियां दिखाई दे रही हैं. एक तो सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की और दूसरी जोड़ी Siddhant Chaturvedi और Sharvari की है. Bunty Aur Babli के नाम से सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी लूटते हैं. जिसके बाद वहां के पुलिस को ऐसा लगता है कि पुराने बंटी और बबली ने वापसी कर ली है. इसी के चक्कर में वो लोग सैफ अली खान और रानी मुखर्जी को दबोच लेते हैं.

ऐसे में Saif Ali Khan और Rani Mukerji एक गेम प्लान बनाते हैं, जिससे ये पता चल सके कि असली बंटी और बबली का नाम कौन इस्तेमाल कर रहा है. अब इस फिल्म में ये देखना बेहद ही मजेदार होगा कि असली और नकली के जंग में कौन किस पर भारी पड़ने वाला है.

इसे भी पढ़ें – Vitamin C: अगर आपको भी है अनियमित Periods की समस्या, तो विटामिन सी से मिलेगा फायदा, जानिए कैसे … 

Bunty Aur Babli 2 को वरुण वी शर्मा ने डायरेक्टर किया है. ये फिल्म पहले ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई थी. बंटी और बबली 2 सिनेमाघरों में 19 नवंबर को दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. पंकज त्रिपाठी इस फिल्म में पुलिस की भूमिका में नजर आने वाले हैं. बंटी और बबली को पकड़ने के लिए वो कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं.