जिस बेटे को मां ने अपनी कोख में 9 महीने तक पाला… उसे पढ़ा लिखाकर अपने बुढ़ापे का सहारा बनाने की इच्छा रखी. लेकिन इसी कलयुगी बेटे ने मां के साथ करीब 30 लाख रूपए की ठगी कर दी. इतना ही नहीं, ठगी के लिए बेटा इतना गिर गया कि वो एक महिला को अपने साथ बैंक में अपनी मां बनाकर ले गया. ठगी का ये पूरा मामला छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले का है.

राजनांदगांव के तुलसीपुर इलाके में रहने वाली 70 वर्षीय रिटायर्ड शिक्षिका शमीम खान ने पुलिस से अपने साथ हुई इस ठगी की शिकायत की है. जांच के बाद कोतवालली पुलिस ने पीड़िता के बेटे अहमद खान पर 420 का मामला दर्ज कर लिया है.

मां ने बुढ़ापे में किसी के सामने हाथ न फैलाना पड़े इसलिए की थी FD


अपने ही बेटे से धोखाधड़ी का शिकार हुई मां शमीम खान कहती है कि बुढ़ापे में उसे किसी के सामने हाथ न फैलाना पड़े इसलिए उन्होंने बैंक में फिक्स डिपाइट कराई थी. लेकिन जब वह बैंक पहुंची तो उसके दो अकाउंट में से करीब 29 लाख 88 हजार रूपए निकाले जा चुके थे.

इसमें से एक बैंक अकाउंट से तो उन्होंने चेकबुक ही कभी जारी नहीं करवाया था और इसे जारी करवाने उसका बेटा किसी अन्य महिला को अपनी मां बनाकर ले गया था. अब इस मां के खाते में केवल 1800 रूपए ही बचे है.

दिल टूटने, ब्रेकअप और कोई बुरी खबर सुनने पर आ सकता है हार्ट अटैक, लोगों को सावधान कर रही ये नई रिसर्च…

साहब! मेरी भी फरियाद सुन लोः  सीएम को महिला परेशानी बताने देती रही आवाज, शिवराज मंच से ही देते रहे दिलासा, सुरक्षाकर्मियों ने सभास्थल से ही कर दिया बाहर