मुंबई. पंजाबी पॉप गायक दलेर मेहंदी फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ के लिए एक नया गाना ‘रोला पे गया’ लेकर आ गए हैं, इस गाने का म्यूजिक सचिन-जिगर ने तैयार किया है. इस गाने के बारे में बात करते हुए दलेर मेहंदी ने कहा कि “मैं इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हूं, जो मस्ती और डांस से भरपूर है. मुझे यकीन है कि यह गाना शादी के मौके पर हिट होने वाला है.”

इसे भी पढ़ें – T20 वर्ल्ड कप : कोहली ने पाकिस्तानी बल्लेबाज को लगाया गले, इंटरनेट पर मची सनसनी, वायरल हो रहा Video …

बता दें कि उन्होंने अपने सबसे नया एकल ‘आओ जी’ से पहले कई डांस नंबर ‘दर्दी रब’, ‘काला कौवा काट खाएगा’, ‘बल्ले बल्ले’, ‘तुनक तुनक’ दिया है. उन्होंने संगीतकार सचिन-जिगर के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में कहा, “मैंने पहले भी संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर के साथ काम किया है और इस गाने के लिए फिर से उनके साथ जुड़कर खुश हूं.”

देखिए वीडियो 

https://www.youtube.com/watch?v=K3hSA4mtwxw

दलेर मेहंदी ने आगे कहा, “इतना ही नहीं, मैं उनके साथ एक डांस ट्रैक करने के लिए उत्सुक था और उन्होंने तुरंत इस फिल्म के लिए एक और डांस सॉन्ग के साथ मुझसे संपर्क किया. इस डांस सॉन्ग के लिए मेरा उत्साह दोगुना हो गया, क्योंकि मैंने लगभग एक दशक के बाद डांस नंबर कर रहा हूं. यह एक मजेदार रिकॉर्डिग सेशन था. फिल्म के निर्देशक अभिषेक जैन और सचिन के साथ मेरा परिवार जैसा जुड़ाव था. वे मुझसे मिलने दिल्ली आए थे, मेरे घर के स्टूडियो में.”

इसे भी पढ़ें – Vitamin C: अगर आपको भी है अनियमित Periods की समस्या, तो विटामिन सी से मिलेगा फायदा, जानिए कैसे … 

https://www.instagram.com/p/CUrOssSomID/

बता दें कि फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ 29 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इस फिल्म में Rajkumar Rao और Kriti Sanon के अलावा परेश रावल, अपारशक्ति खुराना और रतना पाठक अहम भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म का मजेदार टीज़र जारी कर दिया गया था. इस टीजर में दिखाया गया है कि दोनों शादी करना चाहते हैं, लेकिन इससे पहले वो अपने माता-पिता को गोद लेने की योजना बनाते हैं.