मुंबई. दिवाली की छुट्टियों से पहले आर्यन खान की जमानत याचिका पर फैसला नहीं आता है, तो आर्यन खान को लंबे समय तक जेल की काल कोठरी में ही रहना पड़ेगा. दरअसल, सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुधवार को भी कोई फैसला नहीं दिया था. इसे गुरूवार तक के लिए टाल दिया गया था. अब देखना होगा की क्या आज इस केस पर कोई फैसला आता है या एक बार फिर से सुनवाई टाल दी जाएगी.

इसे भी पढ़ें – T20 WC: पाकिस्तानी टीवी एंकर ने Live शो में शोएब अख्तर से कहा- आप यहां से जाइए, देखें Video … 

जमानत नहीं मिली तो दिवाली ब्रेक बन जाएगा संकट

बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट 3 दिनों के अंदर अगर कोई फैसला नहीं देती है, तो स्टारकिड को 15 नवंबर तक जेल में ही रहना पड़ेगा. बॉम्बे हाईकोर्ट की दिवाली वेकेशन 1 नवंबर 2021 से शुरू हो रही है. 1-6 नवंबर तक दिवाली हॉलिडे होगी. वहीं, 1 नवंबर से 12 नवंबर तक कोर्ट बंद रहेगा. 13-14 नवंबर को शनिवार रविवार की वजह से कोर्ट की छुट्टी होगी. दिवाली ब्रेक से पहले बॉम्बे हाईकोर्ट के काम करने का आखिरी दिन 29 अक्टूबर है. इसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट 15 नवंबर को खुलेगा.

इसे भी पढ़ें – इन 4 राशि के लोग के पास नहीं होती पैसों की कमी, जल्द मिल जाती है सफलता … 

आर्यन खान पिछले 20 दिनों से आर्थर रोड जेल में बंद हैं. सेशन कोर्ट ने 3 बार आर्यन खान की जमानत अर्जी को खारिज किया है. आर्यन खान के वकील और परिवारवालों को बॉम्बे हाईकोर्ट से काफी उम्मीद है. ड्रग्स केस में कोर्ट ने मंगलवार को दो आरोपियों को बेल दी है. आर्यन खान की रिहाई के लिए उनके विदेश में रह रहे दोस्त मंत्र जाप कर रहे हैं.

बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था. मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर होने वाली ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान भी शामिल थे. क्रूज शिप पर एनसीबी ने छापा मारा था और वहां से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत 8 लोगों को गिरफ्त में लिया था. हालांकि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली थी. लेकिन एनसीबी की ओर से आर्यन पर कई गंभीर आरोप लगाए दिए हैं.