बिहार। भोजपुर जिले के पिरो थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसे में 4 महिलाओं की मौत हो गई. यहां एक अज्ञात वाहन ने टहलने के लिए निकली 4 महिलाओं को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ड्राइवर वाहन लेकर फरार हो गया.

स्पीड बन बुला रही थी मौत ! नहर में जा गिरी तेज रफ्तार बेकाबू कार, चार नाबालिग दोस्त थे सवार, हादसे में कार के उड़े परखच्चे.

मॉर्निंग वॉक पर निकलीं महिलाएं
जानकारी के अनुसार घटना पिरो-बिहियां मार्ग पर देवचंदा पुल के पास हुई. चारों महिलाएं मॉर्निंग वॉक के लिए सड़क पर निकली थीं. इस दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन ने महिलाओं को कुचल दिया, जिससे सभी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पीरो थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई.

भीषण सड़क हादसा : ट्रैक्टर और बस में जोरदार भिंडत, दो की मौत, कई घायल, मची चीख-पुकार

महिलाओं की मौके पर ही मौत
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक अनियंत्रित वृश्चिक ने इन महिलाओं को कुचलकर उन्हें पीछे छोड़ दिया. सभी महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. पिरो थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान वकील सिंह की पत्नी मोतीझारो देवी, बदक सिंह की पत्नी मानती देवी, हरि प्रसाद सिंह की पत्नी उर्मिला देवी और सरस्वती देवी के रूप में हुई है. अशोक सिंह यादव की पत्नी है. सभी मृतक ओझावलिया गांव के रहने वाले हैं.

रोते-रोते परिवार की हालत खराब
उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस फरार चालक और वाहन की तलाश कर रही है. घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोग आक्रोशित हैं. चार महिलाओं की मौत के बाद गांव में मातम छाया है. घटना के बाद मृतक के परिजनों की हालत काफी खराब है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus