अहमदाबाद. विश्व हिंदू परिषद नेता प्रवीण तोगड़िया आज सुबह अचानक गायब हो गये थे. उसके बाद रात को ही तोगड़िया ​अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में बेहोशी हालत में मिले हैं. जिसके बाद उन्हें शहर के चंद्रमणि अस्पताल में भर्ती कराया गया है.अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि तोगड़िया को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शुरूआती परीक्षण के बाद पता चला की तोगड़िया की शुगर कम हो गया थी, जिसके चलते वे बेहोश हो गये थे.

गौरतलब है कि आज सुबह विश्व हिंदू परिषद नेता प्रवीण तोगड़िया के अचानक गायब हो जाने से हड़कम्प मच गया था. सुबह से ही तोगड़िया से किसी का संपर्क नहीं हो पा रहा था. जिसके बाद यह बात सामने आ रही थी कि तोगड़िया को पुलिस ने किसी पुराने मामले में गिरफ्तार किया है. वही पुलिस ने तोगड़िया की गिरफ्तारी से साफ इंकार करते हुए उनकी तलाश के लिए कई टीमें रवाना करने की बात कही.

पुलिस ने बताया था कि तोगड़िया विश्व हिंदू परिषद के मुख्यालय से सुबह 10:45 पर निकले थे. वह एक रिक्शे से निकले थे.पुलिस के मुताबिक तोगड़िया खुद ही रिक्शे में बैठकर वीएचपी दफ्तर से निकले थे. उन्होंने अपने सुरक्षा कर्मी को भी साथ आने से मना कर दिया था. पुलिस से जब पूछा गया कि क्या तोगड़िया अंडररग्राउंड हो गए हैं तो उन्होंने कहा, ‘हम यह नहीं कह रहे हैं, लेकिन इतना साफ है कि वह अकेले ही रिक्शे में बैठकर निकले हैं.’बहरहाल तोगड़िया के मिलने के बाद जहां एक और संघ में खुशी की लहर दौड़ गई है तो वही अब पुलिस ने भी राहत की सांस ली है. तोगड़िया के अस्पताल में भर्ती होने की खबर पाकर उनके समर्थकों का अस्पताल पहुंचने का सिलसिला शुरु हो गया. अस्पताल में तोगड़िया समर्थकों की भारी भीड़ के बाद अस्पताल के आसपास भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.