यशवंत साहू, दुर्ग। सालों से कुम्हारी में हो रही ट्रैफिक जाम की समस्या से जूझ रहे रायपुर-भिलाई के बीच आने-जाने वालों को आखिरकार राहत मिली है. कुम्हारी फ्लाईओवर पर रविवार को शाम 4 बजे से ट्रैफिक शुरू किया गया है. हालांकि, काम पूरा नहीं होने की वजह से अभी केवल ट्रैफिक जाम की स्थिति में ही फ्लाई ओवर को आवागमन के लिए खोला जाएगा.

रायपुर-भिलाई के बीच रोजाना बड़ी संख्या में लोग आवाजाही करते हैं. ऐसे में अक्सर कुम्हारी, पावरहाउस, सुपेला जैसी जगहों पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बनती है. स्थिति को देखते हुए इन व्यस्ततम स्थानों पर फ्लाईओवर का निर्माण किया जा रहा है. इनमें से कुम्हारी फ्लाईओवर पर रविवार से आवाजाही शुरू कर दी गई है.

इसे भी पढ़ें : गरीबों के घर में बुलडोजर चला रहे, इनका नाम योगी आदित्यनाथ नहीं, बुलडोजर नाथ रख देना चाहिए – CM भूपेश बघेल

बता दें कि डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने शनिवार को कुम्हारी ओवरब्रिज का निरीक्षण किया था. इस दौरान उन्होंने ओवरब्रिज में आवागमन के लिए छोटी गाड़ियों को खोलने का निर्देश दिए थे. इसके बाद रविवार को कार और टू व्हीलर जैसी लाइट व्हीकल के लिए एक तरफ का रास्ता खोल दिया गया है. कलेक्टर ने ओवर ब्रिज के शेष कामों के बारे में समीक्षा भी की थी.

Read more : Chhattisgarh Paddy Crops Are Ready; Farmers To Wait For Sale