दिल्ली. सबसे चहेते क्रिकेटर युवराज सिंह ने सोमवार की रात को एक बड़ी घोषणा कि है. युवराज ने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुआ फैंस को बताया है कि वो एक बार फिर मैदान पर वापसी करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि दर्शकों की डिमांड के बाद में मैदान पर फिर से आ रहा हुं.

हालांकि युवराज ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वो कौन सा टूर्नामेंट से वापसी करने वाले हैं. हालांकि ऐसा हो सकता है कि युवी सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग के अलावा अन्य खिलाड़ियों जैसे ही रोड सेफ्टी सीरीज खेलें जो अगले साल खेला जाएगा.

इसे भी पढ़ें – Gold Offer : अब सोना खरीदने के लिए नहीं देना होगा हजारों रूपए, सिर्फ 1 रुपए में हो जाएगा आपका काम, जानें कैसे … 

युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दिया है. इसी के साथ एक वीडियो पोस्ट किया जो उनका आखिरी इंटरनेशनल शतक था. इस वीडियो में बॉलीवुड का प्रसिद्ध गाना तेरी मिट्टी भी बज रहा था.

https://www.instagram.com/p/CVv7NX3DKjg/

युवराज सिंह ने शेयर किया पोस्ट

युवी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,” भगवान आपकी मंजिल तय करता है. फरवरी के महीने में फैंस की डिमांड पर मैं फिर से पिच पर वापसी करूंगा. आपके प्यार और अच्छी दुआओं के लिए शुक्रिया. ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. हमेशा सपोर्ट करते रहे और यही एक सच्चे फैन की निशानी होती है.”

इसे भी पढ़ें – Sonu Nigam की पत्नि के लुक्स के सामने फेल हैं कई एक्ट्रेस, लोग मानते हैं अपना आइडल, देखिए Photos …

बता दें कि टीम इंडिया के चैंपियन ऑलराउंडर युवराज सिंह ने 10 जून साल 2019 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. युवराज सिंह भारत की दो वर्ल्ड चैंपियन (2007 में वर्ल्ड टी20 और 2011 में वर्ल्ड कप) टीमों का हिस्सा रहे और दोनों ही टूर्नमेंट्स में उन्होंने अपने प्रदर्शन से खास छाप छोड़ी थी. 2017 के बाद से ही उनका चयन भारतीय टीम में नहीं हो पा रहा था. क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद उनको ग्लोबल कनाडा टी-20 लीग और रोड सेफ्टी सीरीज में खेलते हुए देखा गया है.