मुंबई. बॉलीवुड सिंगर Sonu Nigam के आवाज के तो सभी दिवाने हैं, इसके अलावा वो अपने हैंडसम लुक के कारण भी कई दिलों की धड़कन हैं. Sonu Nigam ने बतौर हीरो कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में काम किया है. Sonu अपने प्रोफेशनल लाईफ के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं, लेकिन अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों से दूर रखते हैं. Sonu Nigam के साथ उनकी पत्नि Madhurima Nigam हर जगह भले ही नजर ना आती हों, पर वो कई इवेंट में साथ जरूर देखी जाती हैं. इवेंट्स में Madhurima के लुक्स के सामने कई एक्ट्रेस भी फेल दिखाई देती हैं.

आइडल कपल हैं सोनू और मधुरिमा 

Sonu Nigam और उनकी Madhurima Nigam को लोग आइडल कपल भी मानते हैं. दोनों अपने पर्सनल लाईफ को अक्सर लाइमलाइट से दूर रखते हैं. लेकिन जब भी Sonu Nigam किसी अवॉर्ड सेरेमनी में जाते हैं, तो Madhurima भी उनके साथ नजर आती हैं.

इसे भी पढ़ें – ठंड के मौसम में रखें इन बातों का ध्यान, नहीं होंगे बीमार

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात 

Sonu और Madhurima की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी की तरह ही है. खबरों के अनुसार दोनों की पहली मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी. इस मुलाकात के बाद दोनों में प्यार हो गया. सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर लिया.

दोनों में 15 साल का है अंतर 

गौरतलब है कि जब Sonu की लेडीलव मधुरिमा से शादी के समय कई मुश्किलें भी सामने आई थीं. सबसे बड़ी मुश्किल की वजह थी दोनों की उम्र में 15 साल का अंतर. जो भारतीय समाज में एक कपल के बीच में काफी ज्यादा माना जाता है. लेकिन तब भी दोनों ने अपने घरवालों को मनाकर शादी कर लिया था.

इसे भी पढ़ें – बड़ी खबर : मंत्रालय के कर्मचारी ने पत्नी और बच्चों को हथौड़े से मारा, फिर बिल्डिंग से लगाई छलांग

एक बिजनेस वूमन हैं मधुरिमा

Madhurima Nigam के बारे में एक बात जानकर आपको काफी हैरानी भी होगी. Madhurima भले ही खुद को खबरों और सिनेमा इंडस्ट्री से दूर रखती हैं. लेकिन एक बिजनेस वूमन के तौर पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई है. Madhurima का अपना काउचर ब्रांड ‘मधुरिमा निगम’ है. इस कपल का एक बेटा भी है जिसका नाम निवान निगम है.