अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को रिलीज होने में काफी लंबा इंतजार करना पड़ा है. लॉकडाउन के बाद सिनेमाघर खुलने के बाद रिलीज होने वाली ‘सूर्यवंशी’ बड़ी फिल्म है. सूर्यवंशी को महाराष्ट्र, दिल्ली, गुजरात, उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों में अच्छा रिस्पांस मिला है. बड़ी संख्या में ऑडियंस ने सिनेमाघरों का रुख किया है.

पहले दिन के शुरुआती अनुमानों के मुताबिक सूर्यवंशी (Sooryavanshi) ने कुल 26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. लेकिन आप Sooryavanshi देखने जा रहे हैं तो पहले ठहरें और इस मूवी से जुड़े कुछ रिव्यू जरूर देखें.

लगभग 2 वर्षों तक कोरोना महामारी की वजह से लगी हुई पाबंदियों की वजह से फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रही थी. रोहित शेट्टी की फिल्म को आखिरकार थियेटरों में रिलीज होने का जबरदस्त फायदा मिलता हुआ दिख रहा है. दर्शकों को यह मूवी बहुत पसंद आई है. गौरतलब है कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को देशभर में 4000 से भी ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है.

वहीं दुनियाभर में यह फिल्म 5200 स्क्रीन पर रिलीज की गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक महाराष्ट्र के साथ हरियाणा और पंजाब जैसे राज्यों में अभी थियेटरों पर लगी हुई कुछ पाबंदियों की वजह से फिल्म का कलेक्शन कम रह गया है. हालांकि, उत्तर प्रदेश और दिल्ली जैसे राज्यों में स्क्रीन पर रिलीज होने की वजह से फिल्म को और फायदा मिलने की उम्मीद है.

मोदी है तो मुमकिन है! केदारनाथ में गर्भगृह की पूजा का Live प्रसारण