अरविंद मिश्रा,बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में पुरानी रंजिश के चलते दो युवकों की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई. यह वारदात उस वक्त हुई, जब दो परिवार के विवाद में दोस्त को बचाने पहुंचा था, तब पिता, बेटा और चाचा ने दो दोस्तों पर चाकू से तबाड़तोड़ वार कर दिया. जिससे दोनों की मौत हो गई. अब मामले में पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला सिमगा थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 15 का है.

सिमगा थाना प्रभारी पुरूषोत्तम कुर्रे ने बताया कि शुक्रवार की रात 9.30 बजे के आसपास की घटना है. हरीश खरसेन का किसी पुरानी बात को लेकर धरम डोंडे से विवाद हुआ और उसने कनपटी पर थप्पड़ मार दिया. जिससे आहत होकर आरोपी धरम डोण्डे अपने घर जाकर पिता और पुत्र को घटना की जानकारी दी. जिस पर तीनों आक्रोशित होकर घटना स्थल पर पहुंच गए. धरम अपने साथ बटनदार चाकू लेकर आया था.

CG में डबल मर्डर से सनसनी: घर के सामने मिली पड़ोसी और महिला की रक्त रंजिश लाश, वारदात से आ रही अवैध संबंध की बू !

हरीश को उसके चाचा और पिता ने पकड़ लिया, जिस पर धरम ने उसके पेट, कमर और अन्य स्थानों चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया. बीच बचाव करने आए दोस्त प्रीतम विश्वकर्मा पर चाकू से वार कर दिया. दोनों दोस्त की मौका-ए-वारदात पर मौत हो गई. उनकी उम्र 19 से 21 वर्ष थी. आरोपियों ने लाश छुपाने की नीयत से नाली के पास फेंक दिया. घटना में इस्तेमाल चाकू को भी छुपा दिया. घटना के बाद किसी के आने की आहट पाकर भाग गए.

डबल हत्याकांड का खुलासा: अवैध संबंध के शक में पत्नी और पड़ोसी का किया था कत्ल, इन सुरागों से खुला हत्या का राज, अब हवालात में कटेंगी हत्यारे की रातें

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद सिमगा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर लोगों से पूछताछ की. उनके बयानों के आधार पर पुरानी रंजिश का पता चला. पुलिस कुछ लोगों को पकड़कर पूछताछ की. जिसके बाद आरोपियों ने हत्या करना कबूल कर लिया. घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी पुत्र धरम डाण्डे, चाचा अश्वनी डाण्डे और पिता भरत डाण्डे को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों को ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया है. इस तरह पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दोहरे हत्या कांड की गुत्थी को सुलझा लिया है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus