भोपाल। मुंबई ड्रग्स मामले में सुनील पाटील ने अपने एक ंइंटरव्यू में इंदौर के नीरज यादव का नाम लिया. इसे लेकर अब पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सासंद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि यह नीरज यादव कौन है ? प्रभावशाली भाजपा नेताओं से क्या संबंध हैं ? इसकी जांच तो होना चाहिए. दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर नीरज यादव ने रिट्वीट कर लिखा है कि कार्यकर्ता या नेता होना कोई अपराध नहीं है.

पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सासंद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि सुनील पाटिल अपने साक्षात्कार में इंदौर के एक नीरज यादव का नाम ले रहा है. जिसने उसे इस होने वाले ड्रग केस में रेड की पूर्व सूचना दी थी. यह नीरज यादव कौन है ? दूसरे ट्वीट में लिखा है कि नीरज यादव के प्रभावशाली भाजपा नेताओं से क्या संबंध हैं ? इसकी जांच तो होना चाहिए. क्या NCB/NIA इसकी जांच करेंगे ?

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर नीरज यादव ने रिट्वीट किया है. लिखा है कि आदरणीय दिग्विजय सिंह जी आप एक पार्टी के एक बड़े नेता है और आपके भी कई कार्यकर्ता होंगे जो आपको मानते होंगे. अब आप सबके नाम भी नहीं जानते होंगे. कार्यकर्ता होना अपराध नहीं है. किसी नेता को अपना आदर्श मानना भी अपराध नहीं है. ये तो अपने निजी विचार होते है कि वो किसको मानता है. रही बात हमारी तो जांच करवा लीजिए और नीरज यादव को उल्टा टांग दीजिए. अगर कोई अपराध सिद्ध हो तो. मैं प्रस्तुत हूं किसी भी जांच और सजा के लिए.

MP में BJP नेता का छलका दर्द: विजेंद्र सिंह सिसोदिया बोले- ‘हमारे घर में बहुत अनजान चेहरे दिखाई देने लगे हैं’ 

जानिए कौन है नीरज यादव ?

बता दें कि LALLURAM.COM ने ड्रग मामले की भोपाल से हुई शिकायत पर खुलासा किया था. नीरज यादव की शिकायत पर NCB ने छापा मारा था. बीच समंदर में ड्रग होने की पहली इन्फाॅर्मेशन देने वाला नीरज यादव मूलतः भोपाल का रहने वाले हैं. ग्रेजुएशन पास आउट नीरज इलेक्ट्रिकल काॅन्ट्रैक्टर हैं. नीरज, भानुशाली के अच्छे दोस्त हैं. नीरज ने क्रूज में ड्रग होने की जानकारी सबसे पहले भानुशाली को दी थी.

SUPER EXCLUSIVE-2: लल्लूराम डॉट कॉम को मिला मुंबई रेव पार्टी के पहले का वीडियो, क्रूज में फाइव स्टार होटल जैसी दिखी चकाचौंध, देखें VIDEO

क्या है पूरा मामला

बता दें कि एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई की एक क्रूज शिप पर हो रही रेव पार्टी के दौरान छापा मारा था. इसके अगले दिन यानी 3 अक्टूबर को आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को गिरफ्तार कर लिया था. जिन्हें 28 दिन बाद जेल से रिहा हुए हैं. पार्टी में करीब 600 लोग मौजूद थे.

मध्यप्रदेश में आदिवासी सियासत: शिवराज सरकार ने बिरसा मुंडा जयंती के दिन अवकाश घोषित किया, जानिए क्यों आदिवासियों के दिलों में जगह चाहती है भाजपा

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus