मुंबई. गुजरा हुआ महीना सुपरस्टार Shah Rukh Khan और उनके परिवार के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा है. Shah Rukh के बेटे Aryan Khan ड्रग्स केस में फंसे हुए थे, कई बार जमानत खारिज होने के 28 दिनों बाद आर्यन को आखिरकार जमानत मिल गई थी. शाहरुख ने अपने बेटे को जेल से बाहर निकालने के लिए हर मुमकिन कोशिश की थी.

वहीं, इस केस के बाद से ही शाहरुख खान आर्यन की प्रोटेक्शन को लेकर काफी सीरिस हो गए हैं. अब खबरे मिल रही हैं कि वो आर्यन की हिफाजत के लिए बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं. आर्यन के जेल से बाहर आने के बाद अब उनकी सुरक्षा में शाहरुख कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें – Anjeer Khajur Roll : छठ महापर्व पर बनाएं ये खास रेसेपी, जानिए इसे बनाने का तरीका और इसमें लगने वाली सामग्री … 

हाल ही में, एक रिपोर्ट में बताया गया है कि, शाहरुख खान अपने बेटे Aryan Khan के लिए एक भरोसेमंद बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान और गौरी दोनों आर्यन के लिए एक बॉडीगार्ड की तलाश में हैं, जो उनके साथ हमेशा रहेगा और उन्हें सभी परेशानियों से बचाएगा. जैसे रवि सिंह (शाहरुख के बॉडीगार्ड) सालों से किंग खान की रक्षा कर रहे हैं.

बता दें कि खान परिवार के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि, शाहरुख खान ने आर्यन के लिए बॉडीगार्ड की तलाश तेज कर दी है. सूत्र ने कहा, “शाहरुख को जल्द ही अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए शहर और देश से बाहर जाना होगा. शाहरुख खान के साथ उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह भी जाएंगे. रवि सिंह ने आर्यन खान के मुश्किल समय में उनकी काफी सहायता की थी और उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी ली थी. रवि की अनुपस्थिति में, शाहरुख खास किसी भरोसेमंद व्यक्ति को चाहते हैं, जो आर्यन की सुरक्षा कर सके.”

इसे भी पढ़ें – Kitchen Hacks : घर पर ऐसे बनाएं होटल जैसा टमाटर सूप, सेहत के लिए होता है लाजवाब … 

आर्यन खान केस की अब एक नई टीम जांच कर रही है, ऐसे में उन्हें बार-बार एनसीबी ऑफिस में पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है. ऐसे में शाहरुख खान को फिक्र हो रही है कि, अगर आर्यन खान बिना किसी गार्ड के एनसीबी जाते हैं, तो इससे नेटिज़न्स के बीच काफी हंगामा हो सकता है. वहीं, आर्यन खान हफ्ते में एक बार एनसीबी टीम से काउंसलिंग सेशन ले रहे हैं. ये उनके जमानत के लिए एक एग्रीमेंट थी, जिसमें हफ्ते में एक बार आर्यन को एनसीबी टीम के पास काउंसलिंग के लिए जाना होगा.