रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा राफेल सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी का जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल अब कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व को नज़रंदाज़ कर रहे हैं. इस मुद्दे पर केंद्रीय नेतृत्व के रणनीतिकारों पर अविश्वास कर रहे हैं, तभी तो राफेल सौदे पर बेतुकी बयानबाजी करके बढ़-चढ़कर शेखी मार रहे हैं.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल अपनी सरकार के नाकारापन को ढँकने की कोशिश करने के फेर में राफेल सौदे की उस दलाली पर मौज़ूदा केंद्र सरकार से ज़वाब चाहते हैं, जिसकी डील कांग्रेसनीत यूपीए के शासनकाल में हुई थी! मुख्यमंत्री बघेल राफेल सौदे पर कुछ भी कहने से पहले अपने सांसद राहुल गांधी के हश्र को याद कर लेते कि कैसे राफेल सौदे पर झूठ फैलाते राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट में हाज़िर होकर माफ़ी मांगनी पड़ी थी!

सरकार भ्रामक प्रचार की संगठित संस्थान, मुख्यमंत्री भ्रम फैलाने वाले विश्वविद्यालय के हैं कुलपति- धरमलाल कौशिक

विष्णुदेव साय ने तंज कसा कि जब भी प्रदेश सरकार के निकम्मेपन की चर्चा होने लगती है, मुख्यमंत्री समेत तमाम कांग्रेस नेताओं को राफेल का फ़ोबिया सताने लगता है. मुख्यमंत्री बघेल समेत कांग्रेस के सारे नेता यह बात हमेशा ध्यान रखें कि भाजपा को इस मामले में बोफ़ोर्स की दलाली खाने वाले कांग्रेस के नेता भाजपा को न तो ईमानदारी का पाठ पढ़ाएँ और न ही भाजपा को कोई प्रमाण पत्र देने की चेष्टा करें. साय ने कहा कि मुख्यमंत्री राफेल डील की फ़िक्र छोड़ प्रदेश के हितों व कल्याण की फ़िक्र करें जिसके लिए प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को सत्ता सौंपी है. अगर इन्कोेंअब गांधी परिवार पर भी भरोसा नहीं रहा हो तो उन्हें अपदस्थ कर राष्ट्रीय राजनीति में जाएँ, छत्तीसगढ़ पर रहम करें.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus