रायपुर। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक मिशन-2023 को लेकर रणनीति बनाई जा रही है. इस दौरान राजनीतिक प्रस्ताव भी लाया जाएगा. बैठक में प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, सह प्रभारी नवीन नितिन, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, अजय चन्द्राकर, बृजमोहन अग्रवाल समेत कई पदाधिकारी मौजूद हैं.

भारतीय जनता प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई. प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने बैठक में कहा कि छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध पर भाजपा सवाल उठाती रही. इस बात की पुष्टि NCRB की रिपोर्ट भी करती है. आज मुख्यमंत्री ने DGP को हटा कर इसे स्वीकार भी कर लिया, लेकिन जब तक सत्ता पक्ष का दृष्टिकोण नहीं बदलेगा तब तक कानून व्यवस्था नहीं सुधर सकती.

पुरंदेश्वरी ने कहा कि हमें गर्व है कि हम विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के सदस्य है. अनेक महानुभाव के बलिदान को नींव का पत्थर बना आज की बुलंद इमारत खड़ी, जिसका नेतृत्व एक विश्वसनीय वैश्विक नेता नरेंद्र मोदी कर रहे हैं. हम अपने को विकासशील देश कहते हैं, जबकि अब हमें विकसित देश कहना चाहिए, क्योंकि डब्ल्यूएचओ ने कहा कि करोना के रोकथाम में भारत की कार्य प्रणाली व त्वरित निदान को एक केस स्टडी की तरह लेना चाहिए.

उन्होंने कहा कि सभी राजनैतिक दल पिछड़ों की बात नहीं करते, आदिवासी की बात नहीं करते, वंचित वर्ग की बात नहीं करते, देश विकास की बात नहीं करते. उनका एक ही लक्ष्य है भाजपा को हराना. इसके लिए वे किसी भी हद तक चले जाते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इक्षाशक्ति व देश के डॉक्टर, वैज्ञानिकों की मेहनत से निर्मित वैक्सीन को वे भाजपा का वैक्सीन कह कर बदनाम करने की कोशिश करते हैं.

पीएम मोदी को टीकाकरण पर दी बधाई

बैठक के बाद डी. पुरेंदश्वरी ने मीडिया से चर्चा में कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं पर चर्चा हुई. पीएम नरेंद्र मोदी को टीकाकरण पर बधाई दी गई. 10 करोड़ स्वास्थ्य स्वयं सेवक देश भर में तैयार हैं, जो लोगों को टीकाकरण के लिए जागरूक करेंगे. भाजपा देश में एकमात्र ऐसी पार्टी जो सेवा के साथ काम कर रही है. हमने बहुत से कार्यकर्ताओं को कोरोना के दौरान खोया है. हमने सेवा के कई कार्यक्रम चलाए हैं. हमने दुनिया के सामने अपनी क्षमता दिखाई है. देश का नेतृत्व सबने देखा है.

इसे भी पढ़ें : कोरोना के बाद ‘नोरोवायरस’ की दस्तक: यहां 11 छात्र मिले संक्रमित, जानिए इसके लक्षण और बचाव ?

भाजपा के साथ देश की जनता का विश्वास

उन्होंने कहा कि आज भाजपा के खिलाफ सभी राजनीतिक दल खड़े हैं. सभी पार्टी सिर्फ भाजपा के खिलाफ लड़ रही हैं, लेकिन भाजपा के साथ देश की जनता है. भाजपा के साथ देश का विश्वास है. भूपेश बघेल सरकार ने जनता को धोखा दिया है. भूपेश बघेल ने झूठे कसमें खाई. छत्तीसगढ़ की तरह अब यूपी की जनता को धोखा देंगे. शराबबंदी का वादा पूरा नहीं किया. नशे का कारोबार फूल-फल रहा है. छत्तीसगढ़ में किसान आत्महत्या कर रहे हैंं. खाद और बीज की किल्लत के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है. राज्य सरकार अपनी नाकामी केंद्र पर थोपती है. किसानों के साथ भूपेश सरकार ने छल किया है.

Read more : Chhattisgarh Govt Removes DGP DM Awasthi From His Post