जम्मू। जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की नापाक हरकतें एक बार फिर जारी हैं. पाकिस्तान यहां लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. पाकिस्तान की जबरदस्त फायरिंग में आज आरएसपुरा सेक्टर में 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं 7 लोग घायल हो गए हैं. वहीं मरनेवालों में एक महिला भी शामिल है.

जम्मू के आरएसपुरा से रामगढ़ सेक्टर तक पाकिस्तान लगातार धुआंधार फायरिंग कर रहा है. आज भी सुबह से ही वहां गोलीबारी जारी है. पाक रेंजर्स भारत की करीब 30 से 40 चौकियों को निशाना बनाकर गोलीबारी कर रहे हैं. हालांकि भारतीय सुरक्षाबल जवाबी फायरिंग कर रही है.

बता दें कि आज सुबह पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर जम्मू के आरएसपुरा, अरनिया, रामगढ़, हीरानगर सेक्टर में गोलीबारी की. इधर रामगढ़ सेक्टर में पाकिस्तान लगातार मोर्टार दाग रहा है, इसके कारण पुलिस ने वहां से ग्रामीणों को निकालना शुरू कर दिया है, ताकि किसी नागरिक को कोई हानि नहीं पहुंचे.

गौरतलब है कि गुरुवार को भी पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था, तब भारत ने भी पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए 3 पाकिस्तानी रेंजर्स समेत 8 को मार गिराया था. साथ ही पाकिस्तान के कई पोस्ट और बंकर तबाह कर दिए थे. वहीं पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी में भारत का एक कॉन्सेटबल और एक छोटी बच्ची शहीद हुई थी. इस बारे में बीएसएफ के डीजी केके शर्मा ने कहा था कि बॉर्डर पर हालात तनावपूर्ण हैं. उन्होंने कहा था कि इंटरनेशनल बॉर्डर और LoC दोनों ही जगह हालात ठीक नहीं हैं.