एक युवती ने अपने प्रेमी की पिटाई के बाद सुसाइड कर लिया. उसकी आत्महत्या करने से पहले उसे देखने के लिए लड़के वाले आने वाले थे. ये पूरा मामला बिलासपुर का है.

जानकारी के मुताबिक युवती को देखने आने वालों से नाराज नाराज प्रेमी ने युवती की पिटाई कर दी. जिसके बाद युवती ने आत्महत्या कर ली और इसके बाद प्रेमी फरार बताया जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर के सरकण्डा थाना क्षेत्र में 19 वर्षीय युवती की संदिग्ध हालत में फांसी पर लटकी लाश मिली है. युवती कल शाम को ही उसके प्रेमी ने पिटाई की थी और उसके कुछ ही घण्टों बाद घर में फंदे पर लाश लटकी मिली है, वहीं प्रेमी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

मामले में मिली जानकारी के अनुसार सरकण्डा के ईमली भाठा में सुखदेव अहिरवार रहते है, जिसके तीन पुत्र व एक पुत्री है. सुखदेव मजदूरी करते है और उसके तीन पुत्र दीपक, विकास गजेंद्र मोची का काम करते हैं. उनकी पुत्री प्रीति की उम्र 19 वर्ष है. उसे तीन दिन पहले कवर्धा से लड़के वाले देखने आए थे. जिस पर मोहहले का युवक छोटू वैष्णव नाराज चल रहा था. उसने कल शाम प्रीति को मिलने के लिये बुलाया और दूसरी जगह शादी करने पर नाराजगी जताते हुए उसके बाल खींच-खींच कर जम कर पिटाई कर दी.

मारपीट को मोहल्ले वालों ने भी देखा पर दोनो का आपसी विवाद मान कर बीच बचाव नहीं किया. मार खाने के बाद प्रीति घर चली गयी उसके बाद कल रात उसकी फंदे पर लटकती हुई लाश मिली. घरवालो ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर देर रात होने से कमरे को सील कर दिया और आज जांच शुरू की. जांच में पुलिस को पता चला कि युवती के कमरे का दरवाजा अंदर से बन्द था, तथा युवती का बाया हाथ तीन चार जगहों से ब्लेड से कटा था और कमरे में खून के निशान भी थे. जिससे यह भी आशंका है कि युवती ने पहले हाथ काट कर आत्महत्या की कोशिश की होगी और फिर सफल न होने पर फंदे से लटक कर जान दी.

घर वालो के अनुसार प्रीति की कवर्धा में शादी तय होने वाली थी जिससे छोटू वैष्णव नाराज था. और उसने कल प्रीति को मिलने के लिये बुलाकर बेरहमी से मारपीट करते हुए दूसरे जगह शादी करने पर हत्या कर देने की धमकी दी थी. परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि छोटू दूसरी जगह शादी तय होने की बात से नाराज चल रहा था और प्रीति को परेशान कर रहा था. हालांकि अब पुलिस प्रेमी छोटू वैष्णव की तलाश रही है.