दिल्ली. फिल्म फ्रॉम सिडनी विद लव से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस Evelyn Sharma मां बन गई हैं. Evelyn ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को दिया है. एक्ट्रेस और उनके पति तुषान भिंडी पैरेंट्स बन गए हैं. एक्ट्रेस को अयान मुखर्जी की फिल्म ये जवानी है दीवानी से सफलता हासिल हुई थी.

मां बनीं एवलिन

Evelyn Sharma ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर फैंस को ये खुशखबरी दी है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को आज सोशल मीडिया पर इंट्रोड्यूस कराया है. शेयर किए गए फोटो में देखा जा सकता है कि Evelyn ने अपनी बेटी को बेबी स्लिंग में रखा है और बेबी को बाहों में समेट रखा है. एवलिन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरी जिंदगी का सबसे अहम रोल.. अवा भिंडी की मम्मी.’

https://www.instagram.com/p/CWcmFcFP7e1/

इसे भी पढ़ें – आमिर खान के साथ काम करना चाहती है पाकिस्तानी एक्ट्रेस, बताई ये वजह … 

दिखाई बेटी की झलक

सोशल मीडिया पर पहली झलक शेयर करते हुए Evelyn Sharma ने बताया है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ‘अवा भिंडी’ Ava Bhindi रखा है. रिपोट्स की मानें तो Evelyn ने बच्ची को 12 नवंबर को जन्म दिया था. साथ ही उन्होंने अवा भिंडी का एक नया इंस्टाग्राम अकाउंट भी शुरू किया है.

https://www.instagram.com/p/CRN8RyKBSb7/

इसे भी पढ़ें – ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर ने किया बड़ा खुलासा, 2022 के इस टुर्नामेंट के बाद लेंगे संन्यास … 

बेहद खुश हैं एवलिन और तुषान

कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में Evelyn Sharma ने कहा था कि ‘हम बहुत एक्साइटेड हैं और अपने नन्हें से बच्चे को अपनी हाथों में लेने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हम दोनों ही बहुत एक्साइटेड हैं’. एवलिन ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर जुलाई में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर लिखा था, ‘तुम्हें अपनी बाहों में उठाने के लिए इंतजार कर रही हूं’.