अपनी बातों से लोगों को खूब हंसाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अक्सर सुर्खियों में रहती है. इस बार फिर वो सुर्खियों में है, लेकिन इस बार वे अपने वजन घटाने को लेकर सुर्खियों में है.

आए दिन हम सेलेब्स को सोशल मीडिया पर फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करते देखते हैं. भारती सिंह ने भी अपनी फोटो पोस्ट कर अपने फैंस को शॉक्ड कर दिया है. Bharti Singh ने अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ लाल रंग की पोशाक में पोज देते हुए कैद हुए. हालांकि, जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा, वह था भारती का भारी मात्रा में वजन घटाना जो कि काफी स्पष्ट रूप से दिख रहा था.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों को कैप्शन दिया गया था, ‘एक साथ मजबूत’ और यहां तक ​​कि हर्ष ने भी इसी कैप्शन के साथ फोटोज को शेयर किया.

रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने फिट रहने के लिए इंटरमिटेंट फास्टिंग का विकल्प चुना, जिससे उन्होंने 15 किलो तक वजन कम किया. वर्कफ्रंट के मामले में कहा जा रहा है कि अभिनेत्री-कॉमेडियन अपना नया शो लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसकी घोषणा वह जल्द ही करेंगी.

आप पहले देखें उनकी पुरानी तस्वीरें

ये हैं उनकी वजन घटाने के बाद की फोटोज

अपने रातों की निंदे खराब करनी हो तो ही ये खबर पढ़े… क्योंकि Demi Rose की इससे खतरनाक तस्वीर आपने नहीं देखी होगी