शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानी भोपाल कानून व्यवस्था बदहाल (law and order situation in Bhopal) हो चुकी है। राजधानी अपराधियों की शरणस्थली बन गई है। बदमाश हर दिन आपराधिक वारदत को अंजाम दे रहे हैं। राजधानी भोपाल में सरेराह युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। फिल्मी स्टाइल में एक ने पकड़ रखा, दूसरा विक्की उर्फ सोनू सपाटा नाम का बदमाश युवक को बेल्ट से पीट रहा है। पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद टीटी नगर पुलिस (TT Nagar Police) ने कहा कि वीडियो के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

इसे भी पढ़ेः BREAKING: लाठी और रॉड से पीट पीटकर जबलपुर में सरपंच की हत्या, दो गिरफ्तार, 3 अब भी फरार

पिटाई करते हुए बदमाश बोल रहा था कि- मुझे सोनू सपाटा कहते हैं। हालांकि बदमाश के डर से युवक ने थाने में एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। मामला दो दिन पहले टीटी नगर थाना क्षेत्र के मद्रासी कॉलोनी का है। हालांकि पिटाई का वीडियो सोमवार को वायरल हुआ।

इसे भी पढ़ेः दुर्लभ 2 ‘रेड सैंड बोआ’ सांप के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार, अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक सांप की कीमत लाखों रुपए में, सेक्स पावर और कैंसर दवाई बनाने में होता है इस्तेमाल

वीडियो में आरोपी कह रहे हैं कि तूने मेरे बारे में कैसे बोला। युवक ने रोते हुए कहा कि उसने किसी से कुछ नहीं कहा। सोनू बेल्ट उतारकर उसे जोर-जोर से पीटते हुए कहा है कि याद कर। तूने मेरे बारे में किसी से क्या कहा। इसके बाद वह उससे पैर भी पड़वाता है। इसके बाद उसे मारते हुए वहां से भगा दिया जाता है।

इसे भी पढ़ेः Amazon बना तस्करी का अड्डा: अमेजन से गांजा सप्लाई करते एक और आरोपी गिरफ्तार, इतने किलो गांजा जब्त