मुंबई. बॉलीवुड की लोकप्रिय प्लेबैक सिंगर Neha Kakkar सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर पति Rohanpreet Singh के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहती हैं. हाल ही में Neha Kakkar ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में Neha Kakkar रेड ड्रेस में एफिल टॉवर के सामने पति Rohanpreet Singh के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. दोनों खुलेआम सड़क पर एक दूसरे के साथ कोजी होते दिखाई दे रहे हैं.

सड़क पर किया लिपलॉक

Neha Kakkar और Rohanpreet Singh खुलेआम सबके सामने एक दूसरे को लिपलॉक करते दिखाई दे रहे हैं. Neha ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा कि ‘मोहब्बत का शहर पैरिस बहुत खूबसूरत लगता है. लेकिन सिर्फ तब जब तुम मेरे साथ होते हो, तुम्हारे बिना नहीं.’ इस खूबसूरत से कैप्शन के साथ Neha Kakkar ने तस्वीरों में अपने पति Rohanpreet Singh को टैग किया है.

इसे भी पढ़ें – OMG ! बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, राहुल द्रविड़ को बताया पहला प्यार … 

https://www.instagram.com/p/CWnDzykAQih/

इन तस्वीरों पर Neha Kakkar के पति ने भी कॉमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है. रोहनप्रीत ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘मैं तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार करता हूं मेरी जान.’ नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने इन तस्वीरों को फोटो ऑफ द ईयर करार दिया है और हर्ट इमोजी बनाया है.

इसे भी पढ़ें – तलाक की खबरों के बीच… Priyanka Chopra ने उड़ाया पति Nick Jonas का मजाक, कही ये बात … 

कमाल कर रहीं नेहा

वर्क फ्रंट की बात करें, तो Neha Kakkar और Rohanpreet Singh के साथ में कई गाने रिलीज हो चुके हैं. दोनों ने साथ में जितने भी गाने गाए हैं तकरीबन वो सभी गाने सुपरहिट रहे हैं. बीते कुछ दिनों में Neha ने अलग तरह के जॉनर में भी कोशिश की है. हालांकि Honey Singh के साथ उनका गाना कांटा लगा उस हद तक कामयाब नहीं रहा था.