नई दिल्ली. अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज की एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है. इसमें एक व्यक्ति उन्हें कीस (Kiss) करता हुआ नजर आ रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिज को कीस करने वाला व्यक्ति कोई और नहीं वो महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) है. दोनो के बीच अफेयर की चर्चा है. अब इस तस्वीर वायरल होने के बाद सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

इस केस में शुरुआत से ही जैकलीन फर्नांडिज का नाम सामने आ रहा था और जांच एजेंसी ईडी ने कई बार एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया था. हालांकि जब भी जैकलीन से सुकेश के बारे में सवाल पूछा गया तो जैकलीन ने हर बार यही कहा कि वे सुकेश को नहीं जानती हैं. अब इस मामले में क्लाइमैक्स आ गया है. मामले के मुख्य आरोपी सुकेश के साथ जैकलीन की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दोनों की बीच नजदीकियां साफ दिख रही हैं.

बता दें कि चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में मुख्य आरोपी है. 200 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) अभिनेत्री से लंबी पूछताछ भी कर चुका है.

सामने आई तस्वीर में चंद्रशेखर और फर्नांडिज साथ नजर आ रहे हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि यह फोटो इस साल अप्रैल-जून में ली गई है, जब ठग अंतरिम जमानत पर बाहर आया था. रिपोर्ट के अनुसार, ईडी सूत्रों ने बताया है कि ठग ने अभिनेत्री से चेन्नई में चार बार मुलाकात भी की थी. साथ ही उसने इन मुलाकातों के लिए एक्टर को प्राइवेट जेट की व्यवस्था भी कराई थी.

जाने कौन है सुकेश चंद्रशेखर

कर्नाटक के बेंगलुरु के रहने वाले चंद्रशेखर ने कथित रूप से महज 17 साल की उम्र से ही लोगों को ठगना शुरू कर दिया था. उसने काले कारनामों की शुरुआत बेंगलुरु से की और कुछ ही समय में चेन्नई पहुंच गया. इसके बाद उसने बड़े शहरों में कई अमीर लोगों को ठगी का शिकार बनाया. चंद्रशेखर को बालाजी के नाम से भी जाना जाता है. उसने नौकरी दिलानों के नाम कई लोगों से रुपये ऐंठे. खबर है कि खुद के राजनेता का रिश्तेदार बताकर उसने 100 से ज्यादा लोगों से 75 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है.

ये मामला भी दर्ज है चंद्रशेखर के खिलाफ

2017 में चुनाव आयोग रिश्वत मामले में चंद्रशेखर को एक होटल से गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल ले जाया गया था. आरोप था कि उसने ‘दो पत्तियों’ वाले चुनावी चिन्ह के मामले में आयोग के अधिकारियों को रिश्वत देने के लिए AIADMK (अम्मा) नेता टीटीवी दिनाकरण से रुपये लिए थे. कहा जा रहा है कि उसने AIADMK (अम्मा) गुट को चुनावी चिन्ह दिलाने के लिए 50 करोड़ रुपये में डील की थी. गिरफ्तारी के वक्त उसके पास से कथित रूप से 1.3 करोड़ रुपये बरामद हुए थे. तिहाड़ जेल में बंद होने के बाद खबरें आई थी कि हवालात में होने के बाद भी वह करोड़ रुपये की वसूली का रैकेट चला रहा है.

जाने क्या है नया मामला

फोर्टिस प्रमोटर शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति एस सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया था. उन्होंने आरोप लगाया है कि वे 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का शिकार हुई हैं. उन्होंने बताया कि कॉल करने वाले शख्स ने खुद को कानून मंत्रालय का अधिकारी बताया था और उनके पति को जमानत दिलाने का वादा किया था. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने अदिति सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि मामले की जांच के बाद पता चला कि इसके पीछे का मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 

मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक