भोपाल।  राजधानी भोपाल में परिवार के सामूहिक खुदकुशी मामले में गिरफ्तार बबली गैंग की चार महिलाओं को जेल भेज दिया गया है। आरोपी  बबली दुबे, उसकी बेटी रानी दुबे और सगी बहनें उर्मिला खांबरा और प्रमिला बेलदार को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार करने के बाद रविवार को कोर्ट में पेश किया। सुनवाई करते हुए पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया। 

इसे भी पढ़ेः BIG NEWS: भोपाल जहर कांड में चौथी मौत, परिवार के मुखिया संजीव जोशी की इलाज के दौरान मौत

बता दें कि भोपाल जहर कांड (Bhopal poison case) में परिवार के मुखिया समेत अबतक चार लोगों की मौत हो चुकी है। परिवार के मुखिया संजीव जोशी की भी रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। अब सिर्फ संजीव जोशी की पत्नी बची हुई हैं। उसकी स्थिति भी नाजुक बनी हुई है। शनिवार को परिवार की बड़ी बेटी 19 वर्षीय गिरिश्मा जोशी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। वहीं घटना वाले दिन शुक्रवार को इलाज के दौरान सबसे पहेल 16 वर्षीय पूर्वी जोशी की मौत हो गई थी। वहीं देर शाम  इलाज के दौरान 80 वर्षीय नंदनी जोशी की मौत हो गई थी।

इसे भी पढ़ेः नकली दूध के खेल का पर्दाफाशः MP में 5 हजार लीटर सिंथेटिक दूध, 500 किलो क्रीम और 200 किलो नकली घी जब्त, दो भाई गिरफ्तार

जानिए क्या है पूरा मामला

शुक्रवार सुबह राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide) के न्यू अशोक विहार कॉलोनी आनंद नगर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने आत्महत्या करने जहर पी लिया था। घटना में 16 वर्षीय बच्ची पूर्वी जोशी और 80 वर्षीय नंदनी जोशी की मौत इलाज के दौरान हो गई थी। वहीं पेशे से मैकेनिक घर के मुखिया 47 साल के संजीव जोशी, पत्नी अर्चना और 19 वर्षीय  बेटी ग्रिश्मा जोशी का इलाज चल रहा था। शनिवार को 19 वर्षीय  बेटी ग्रिश्मा जोशी की भी मौत हो गई। वारदात के पीछे सूदखोरी का मामला सामने आया था। जहर पीने से पहले परिवार ने लाइव वीडियो भी बनाया था। साथ ही सुसाइड नोट लिखकर सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। इसके अलावे घर की दीवारों पर भी सुसाइड नोट चिपकाया था। सुसाइड नोट (Suicide note) में बबली नाम की महिला का जिक्र किया था।  

इसे भी पढ़ेः मंच पर जगह ना मिलने से खफा हुए नेता जी, सीएमएचओ हाथ जोड़कर करते रहे मान-मनौव्वल लेकिन नहीं माने, देखिए वीडियो