मुंबई. The Kapil Sharma Show में एक्टर सलमान खान पहुंचे. इसी दौरान हंसी-मजाक में सलमान खान ने खुलासा किया कि वर्कआउट के लिए जैकलीन फर्नांडिस पनवेल में ट्रेडमिल का उपयोग किया करती थीं. फॉर्महाउस के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि हमारे साथ वहां पर जैकलीन भी थीं. वो ट्रेडमिल के ऊपर बेवकूफों की तरह कार्डियो कर रही थीं. एक दम बेवकूफी ही है.

The Kapil Sharma Show में सलमान ने बताया कि उन्होंने जैकलीन से कहा कि जमीन खोदों. लेकिन बेवकूफ की तरह वो ट्रेडमिल पर कार्डियो किए जा रही थी. सलमान ने जैकलीन से कहा कि ये बेवकूफी है.

सलमान खान ने आगे खेती के बारे में बात करते हुए कहा, पूरा दिन भी इसके अंदर चला जाया करता था ऐसा लगा करता था कि दिन में मैंने कुछ किया है. फसल उगा रहे हो आप भी. मालूम हो कोरोना महामारी के दौरान पूरे देश में लॉकडाउन था.

उस दौरान अपने फॉर्महाउस में सलमान खान वक्त व्यतीत किया करते थे. खेती करते हुए एक्टर ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की थी. फैंस को एक्टर का ये अंदाज पहली बार देखने को मिला था. जिसकी लोगों ने खूब तारीफ की थी. ये वीडियो कपिल शर्मा ने अपने यू-ट्यूब अकाउंट में शेयर किया है.