शाहजहांपुर में घर के पास हाईटेंशन बिजली के तार के संपर्क में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. उसे बचाने के प्रयास में उसकी पत्नी की भी मौत हो गई. ये घटना शाहजहांपुर जिले के मिजार्पुर थाना क्षेत्र के सिंघापुर गांव की है.

42 वर्षीय सीमांत किसान दंगल सिंह अपने घर की छत पर काम कर रहे थे, जब वह गलती से ओवरहेड केबल के संपर्क में आ गए और उन्हें तुरंत करंट लग गया. पति की चीख-पुकार सुनकर उसकी 38 वर्षीय पत्नी जशोदा देवी दौड़कर ऊपर गई और उसे बचाने की कोशिश की. वह भी जल गई. दंपति को सरकारी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां दंगल सिंह को मृत घोषित कर दिया गया और इलाज के दौरान यशोदा ने भी दम तोड़ दिया. बिजली विभाग के अधिकारियों ने कहा कि उस पंक्ति में घरों के निर्माण से पहले बिजली की लाइनें बिछाई गईं. इन मकानों का निर्माण बिना उचित स्वीकृति के किया गया था.

मिजार्पुर थाने के एसएचओ मनबहादुर सिंह ने कहा कि रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए. इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है. दंपति के परिवार में तीन बेटियां और दो बेटे हैं लेकिन परिवार में कोई कमाने वाला नहीं है. सबसे बड़ी बेटी 17 साल की है.

ऐसा एक और कवि सम्मेलन रायपुर में जल्द…

Moto g31 भारत में लॉन्च, कीमत इतनी सस्ती कि…. हर फोन हो जाएंगे ‘फेल’

आप Reliance Jio यूजर हैं ? तो ये खबर आपके लिए बुरी है… पर काम की है

Pandya Store की तीनों बहुएं की हॉटनेस का अंदाजा आपको हैं ? देखें उनकी खतरनाक तस्वीरें

Video: कोरोना के नए वेरियंट OMICRON के बारे में जाने कुछ फैक्ट