एक शादीशुदा महिला की गंदी हरकत सामने आई है. जब पति घर में नहीं रहता था तो महिला अपने प्रेमी को वीडियो कॉल कर नग्न हो जाती थी. यहीं नहीं कई बार प्रेमी को घर भी बुलाती थी. महिला अपनी 13 साल की बेटी को भी निर्वस्त्र कर देती थी. यह सिलसिला लगातार चल रहा था, जब पति को शक हुआ तो उन्होंने घर में चुपके से सीसीटीवी लगा दिया. इसके बाद कैमरे में महिला की कई आपत्तिजनक तस्वीरें कैद हो गईं. पति ने अपनी पत्नी की शिकायत करने थाने पहुंचा तो पत्नी और उसके प्रेमी धमकाने लगे.

 

यह मामला यूपी के गाजियाबाद का है. रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक महिला की करतूत का खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ है. महिला अपने प्रेमी के सामने वीडियो कॉल पर निर्वस्त्र हो जाती थी. शक होने पर पति ने घर में सीसीटीवी कैमरे लगाए तो पता चला कि पत्नी ने अपने प्रेमी को घर बुलाकर 13 साल की बेटी को भी उसके सामने निर्वस्त्र किया था. सीसीटीवी फुटेज में आपत्तिजनक तस्वीरें देखने के बाद पति ने थाने में पत्नी और प्रेमी के खिलाफ मुकदमा कराया है.

अपनी पत्नी के चरित्र पर हुआ शक

मामला कविनगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी का है. यहां पर रहने वाले एक युवक के परिवार में पत्नी, बेटा और दो बेटियां हैं. युवक को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. बेटे और आसपास के कुछ लोगों से भी उसे जानकारी मिल रही थी कि उसकी अनुपस्थिति में कोई घर पर आता है. पत्नी की हरकतों की सच्चाई जानने के लिए युवक ने अक्टूबर महीने में अपने घर में चुपचाप सीसीटीवी कैमरे लगा दिए और अपने मोबाइल के जरिए लाइव फुटेज देखकर पत्नी की निगरानी करने लगा.

इसे भी पढ़ें – देवर को दिल दे बैठी भाभी, मोहब्बत में लांघी रिश्ते की मर्यादा, पति को जानकारी हुई तो रख दी ये शर्तें…

पति ने घर में चुपके से लगाया सीसीटीवी कैमरे

घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से जब युवक को पत्नी की हरकतों की जानकारी हुई तो उसने बेटी से इस बारे में बात की. पिता के पूछने पर बेटी ने रोते हुए सब सच उसे बता दिया. बच्ची ने पिता को बताया कि उसने मां की मारने की धमकी के डर से किसी को कुछ नहीं बताया था. आरोप है कि इस बारे में पति ने जब पत्नी और उसके प्रेमी से बात की तो दोनों अपनी गलती मानने के बजाय उसे ही धमकाने लगे. दो दिन पहले पति ने कविनगर थाने की पुलिस को पत्नी की करतूत और वीडियो फुटेज के बारे में बताया तो पुलिस भी हैरान रह गई.

13 साल की बेटी को निर्वस्त्र कर करवाती थी गंदा काम

सीसीटीवी फुटेज में पत्नी अर्द्धनग्न होकर अपने प्रेमी से वीडियो कॉल पर बात करती दिख रही है. वहीं, एक अन्य वीडियो में प्रेमी के घर में आने पर उसके सामने अपनी 13 साल की बेटी को निर्वस्त्र करने और उसे गलत तरीके से छूने की तस्वीर है. प्रेमी की इस हरकत का महिला ने कोई विरोध नहीं किया. पति ने पुलिस को बताया है कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ ज्यादातर मैसेंजर पर वीडियो कॉल करती थी. कैमरे की फुटेज से 40 दिन पहले युवक को पत्नी की करतूत का पता चला.

पति ने बताया जान का खतरा

पति का कहना है कि उसे पत्नी और उसके प्रेमी से जान का खतरा है. दोनों ने उसे हत्या की धमकी दी है. उसने पुलिस सुरक्षा की मांग की है. पति ने महिला और उसके प्रेमी अनुज के खिलाफ छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस की कार्रवाई के डर से पत्नी घर से कहीं चली गई है.

Read more – 6,990 Infections Logged; 123.25 Cr. Beneficiaries Immunized So Far