देवर को दिल दे बैठी भाभी, मोहब्बत में लांघी रिश्ते की मर्यादा, पति को जानकारी हुई तो रख दी ये शर्तें…

प्रेम-प्रसंग का एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. भाभी ने अपने देवर को दिल दे बैठी. देवर और भाभी की मोहब्बत दिन-ब-दिन बढ़ती गई. प्यार में भाभी ने रिश्ते की मर्यादा लांघ गई. पति के जीते जी देवर के साथ रात बिताने लगी. इस बात की जानकारी पति को हुई तो विवाद होना शुरू हो गया. फिर युवक ने थक-हार अपनी पत्नी के लिए दो शर्त रख दी.

 

मामला आगरा जिले के एत्मादुद्दौला थाने का है. महिला को अपने देवर से प्यार हो गया. वह अपने पति को छोड़ना चाहती थी. पति भी इसके लिए तैयार हो गया. उसने दो शर्तें रखीं. पहली शर्त यह कि तलाक नहीं देगा और दूसरी उसके घर कभी लौटकर नहीं आएगी. महिला तैयार हो गई. बच्चों को लेकर देवर के साथ चली गई. बता दें कि शाहदरा निवासी महिला की शादी आठ साल पहले हुई थी. दो बच्चों की मां है. पति बिजली मिस्त्री है. ग्वालियर में काम करता है. महिला आगरा में अपने देवर के साथ रहती थी. देवर-भाभी में इश्क हो गया.

इसे भी पढ़ें – विधवा महिला के साथ देवर डेढ़ साल तक शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध, विवाह की बात की तो भाभी को घर से निकाला

इस बात की जानकारी पति को हुई तो उसने विरोध किया. घर में क्लेश हुई. मामला थाने पहुंच गया. पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया. आमने-सामने बैठाया. महिला से पूछा गया कि वह क्या चाहती है. उसने साफ कह दिया कि देवर के साथ रहना है. बच्चों को भी अपने साथ रखेगी. पति से तलाक चाहिए. पति से पूछा गया उसे क्या चाहिए. उसने कहा कि उसे कुछ नहीं चाहिए. सिर्फ इतना चाहता है कि पत्नी कभी उसके घर लौटकर नहीं आएगी. उससे कोई वास्ता नहीं रखेगी. वह बच्चों को भी देने को तैयार है. दोनों पक्षों में आपसी बातचीत से समझौता हो गया. महिला अपने प्रेमी के साथ चली गई. इस मोहब्बत की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है.

Read more – Centre Issues Revised Guidelines for International Arrivals

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!