बीडी शर्मा, दमोह। मध्यप्रदेश के विभिन्न शहरों में रफ्तार का कहर जारी है। तेज रफ्तार वाहनों के कारण आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। तेज रफ्तार वाहनों में टक्कर से लोगों की मौतें हो रही है इसके बाद भी वाहन चालक सावधानी नहीं बरते रहे हैं। ताजा मामला दमोह जिले का है जहां कार और बस में भिड़ंत से बैंक अधिकारी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार दुर्घटना रजपुरा थाना क्षेत्र की है। गुरुवार की सुबह हटा-दरगुवा मार्ग पर कार और बस में भिड़ंत होने से कार चालक हटा एसबीआई बैंक अधिकारी मनोज मिश्रा की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटनाग्रस्त कार में वे अकेले सवार थे। वे ग्वालियर से हटा आ रहे थे, तभी हटा से छत्तरपुर जा रही बस से दरगुवा के पास सीधी भिड़ंत हो गई। दुर्घटना के वक्त बस में भी दो दर्जन से अधिक लोग सवार थे। दुर्घटना से कार और बस का सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। बस में सवार सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

Read More : यूपी की तर्ज पर एमपी में भी बदले जाएंगे उर्दू और फारसी के शब्द

दुर्घटना होते ही वहां पर लोगों की चीख पुकार मच गई। लोगों की मदद से कार चालक को बाहर निकाला गया। तब-तक देरी हो चुकी थी। कार चालक की सांसे थम चुकी थी। दुर्घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भिजवाया। इस दौरान वहां पर लगी भीड़ को पुलिस ने हटाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। दुर्घटना में गलती किसी थी पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।

Read More : ‘टंट्या मामा’ के ताबीज पहनने से नहीं होगा Corona