रायपुर. बीती रात रायपुरा क्षेत्र में कई दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अज्ञात आरोपियों ने अंजाम दिया है. जब दुकान संचालक सुबह 11 बजे दुकान खोलने पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. दुकानों से नगदी पैसे और सामान गायब है. ताला टूटा पड़ा हुआ है. लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके के मुआयना के लिए डीडी नगर पुलिस बल पहुंच गई. डीडी नगर थाना प्रभारी ए.ए. अंसारी का कहना है कि घटना की विस्तृत तस्दीक की जा रही है.

रायपुरा के माही मेंस वियर में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर लाखों का सामान पार कर दिया. वहीं पास के एक और कपड़े की दुकान के भी ताले टूटे पाए गए. कुछ ही दूर पर एक सैलून का भी ताला टूटा पाया गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है. पड़ताल और पंचनामा के बाद ही चोरी गए सामानों का सही आंकलन हो पाएगा. चोरी की इस घटना से आसपास के व्यापारियों में डर का माहौल है.

घटना स्थल में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है. लोग तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं. आसपास के व्यापारियों का कहना है कि पुलिस पेट्रोलिंग टीम का भी चोरों के मन में भय नहीं है. ऐसे में कल को उनके दुकानों में भी चोरी हो सकती है. इस सिलसिलेवार चोरी की घटना के बाद रायपुरा क्षेत्र के व्यापारियों की नींद उड़ी है. व्यापारियों ने पुलिस पर जमकर आरोप लगाये साथ ही पेट्रोलिंग टीम पर भी सवाल उठाये.