राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल रहीं तेज तर्रार महिला नेत्री नूरी खान ने अपने सबी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपने इस्तीफे की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से सोनिया गांधी, मुकुल वासनिक, वेणुगोपाल सहित प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को दी है।

उन्होंने पार्टी पर अल्पसंख्यकों की अनदेखी के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि प्रदेश के किसी भी अग्रिम संगठन में कोई भी अल्पसंख्यक अध्यक्ष नहीं है। पार्टी द्वारा सांप्रदायिक संगठनों से लडऩे की बात सिर्फ कागजों पर है। काफी मेहनत के बाद भी वर्ग विशेष से होने की वजह से पार्टी में जिम्मेदार पद पर नहीं बैठाया गया। अगर मेरे साथ ये किया जा रहा है तो अन्य जिले के अल्पसंख्यक वर्ग के कार्यकर्ताओं के साथ कितनी उपेक्षा होती होगी सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। नूरी खान ने सोशल मीडिया पोस्ट में नए राजनीतिक दल में जाने के दिए संकेत है।

Read More : CM शिवराज पहुंचेे खेत, ट्विटर पर लिखा – हर किसान के खेतों में फसलें लहलहाएं, यही शुभेच्छा!

बताया जाता है कि वे प्रदेश महिला कांग्रेस के अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल थी। पार्टी द्वारा अर्चना जायसवाल को महिला कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने से वे नाराज चल रही थी।

Read More : BIG NEWS: पंचायत चुनाव को लेकर कोर्ट नहीं जाएगी कांग्रेस, Congress नेता अपने ही बयान से पलटे, कहा- जो कोर्ट जाएगा उसकी मदद करेंगे लेकिन खुद नहीं जाएंगे