सलीम चौहान, बालोद. भाजपा नेता के बेटे पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर एक साल तक शारीरिक शोषण किये जाने का आरोप लगाया है. जिसकी शिकायत युवती द्वारा थाने में की गई है. शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में अपराध तो दर्ज कर लिया है लेकिन अब तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. वही इस घटना के बाद युवती के समाज के लोगों ने भी पुलिस से इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है.

भाजपा के नेताओ की दबंगई ने आज एक युवती को इंसाफ के लिए थाने आने पर मजबूर कर दिया है. थाने में अपनी आप बीती पुलिस वालों को सुनाती ये युवती डोंडी लोहरा थाना क्षेत्र की है. जिसे बालोद जिले के भाजपा नेता के बेटे अनुराग जायसवाल ने पहले तो उसे अपने प्यार के जाल में फंसाया फिर उसे शादी का झांसा दिया और इसके बाद करीब एक साल से उसे अपने साथ रखकर उसका दैहिक शोषण करता रहा. जब युवती ने अनुराग से शादी की बात की तो फिर अनुराग ने युवती से मुंह मोड़ लिया. जिसकी शिकायत युवती ने थाने में की है.

इस घटना के बाद समाज के लोगों ने भी युवती को अपनाने से इंकार कर दिया था. जिसके बाद युवती ने आत्महत्या की कोशिश भी की थी. उस दौरान उसने एक सुसाईड नोट में इस बात का जिक्र किया था. इसके बाद अब समाज के लोग युवती के साथ आ खड़े हुए हैं. समाज के लोगों ने भी पीड़ित युवती को पुलिस से न्याय दिलाने की गुहार लगाई है और जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है.