भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीडीएमएस की महिला डॉक्टर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. महिला डॉक्टर ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइट नोट भी छोड़ा है. जिसमें लिखा है कि आई लव यू (I love you) मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं. फिर फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी. मिसरोद थाना क्षेत्र की घटना है.

पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है. सिंगरौली की रहने वाली 29 साल की सुधाश्री सोनी के पिता कैलाश वर्मा ने आरकेडीएफ कॉलेज से बीडीएमएस किया है. भोपाल के प्राइवेट क्लीनिक पर महिला डॉक्टर काम कर रही थी. रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे जब वह क्लीनिक नहीं पहुंची, तो डॉक्टर ने उसे बुलाया. कई बार फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया.

देखें VIDEO: जब सिर चढ़कर बोला शराब का नशा, तो युवक ने रोजगार सहायक की कर दी पिटाई, वैक्सीनेशन में लगी महिलाओं से भी की बदतमीजी

जिसके बाद उसके किराए के घर पर पहुंचे, जहां दरवाजा बंद मिला. पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़कर देखा, तो अंदर महिला डॉक्टर सुधाश्री सोनी की फांसी की फंदे पर लटकती लाश मिली. पुलिस उसे अस्पताल ले जा पाती, उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है.

विधायक जी का शादी वाला डांस: BJP MLA ने गमछा गिरी गिरी जाए गाने पर जमकर किया डांस, VIDEO हुआ VIRAL

महिला डॉक्टर ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रही है. किसी का इससे कोई लेना-देना नहीं है. हालांकि सुसाइड नोट में किसी युवक का भी जिक्र है और आई लव यू लिखा हुआ है. इसलिए मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ रहा है. फिलहाल मिसरोद पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

SDOP साहब साइकिल से ले आए दुल्हनिया: अफसर की सादगी के दीवाने हुए लोग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दूल्हा-दुल्हन का VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus