मुंबई. 8 दिसंबर का दिन भारत के लिए दुखद साबित हुआ है. एक विमान दुर्घटना में सेना ने अपने एक प्रमुख और सैन्य ऑफिसर्स को खो दिया है. सभी की असमय मौत ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. इस दुर्घटना में CDS Bipin Rawat, उनकी पत्नी और सैन्य ऑफिसर्स की मौत हो गई है. वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद से हर कोई अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहा है. बॉलीवुड से भी संवेदनाएं सामने आ रही हैं.

बता दें कि अभिनेता Salman Khan ने ट्वीट कर दुखी परिवारों के प्रति अपनी भावना जाहिर की है. ट्वीट करते हुए अभिनेता ने लिखा- उस दुखद दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, जिसमें हमने जनरल Bipin Rawat, उनकी पत्नी और सशस्त्र बलों के अन्य कर्मियों को खो दिया. मेरी संवेदनाएं, मेरी प्रार्थनाएं और संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं.

इसे भी पढ़ें – Shubh Vivah : साल 2022 में खूब सुनाई देगा बैंड-बाजा और बारात का शोर, ये हैं विवाह के लिए शुभ मुहूर्त … 

हेलीकॉप्टर क्रैश में हुआ निधन

ये दुखद हादसा तमिलनाडू के कुन्नूर में हुआ जब अचानक हेलीकॉप्टर में आग की लपटें उठने लगीं. देखते ही देखते हेलीकॉप्टर नीचे क्रैश हो गया. सेना के हेलीकॉप्टर में कुल 14 लोग सवार थे. जिसमें से 13 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में सीडीएस Bipin Rawat और उनकी पत्नी भी शामिल थीं.

वहीं, ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह भी घायल हुए हैं और उनका इलाज भी अस्पताल में जारी है. देश को मिली इस अपूरणीय क्षति पर केवल सलमान खान ही नहीं बल्कि कई और बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दुख जताया है. अनुपम खेर ने भी उनकी मौत पर दुख जताया और दुखी मन से ट्वीट किया.

अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा – CDS #GenBipinRawat, उनकी धर्मपत्नी और 11 और फ़ौजी ऑफ़िसर्स के निधन का सुनकर अत्यंत दुख हुआ. Bipin Rawat से मिलने का सौभाग्य कई बार मिला. उनके व्यक्तित्व में गजब का दुस्साहस और देश के प्रति अथाह प्रेम था. उनसे हाथ मिलाकर दिल और ज़ुबान से ख़ुदबख़ुद “जय हिन्द” निकलता था! #जयहिन्द 🇮🇳💔

इसे भी पढ़ें – दिल्ली की सीमाओं से मोर्चे होंगे वापस, किसान आंदोलन ‘खत्म’ नहीं बल्कि होगा ‘स्थगित’… 

सोनू सूद ने भी Bipin Rawat और उनकी पत्नी की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा – ‘आ हमेशा जिंदा रहेंगे’

https://twitter.com/karanjohar/status/1468587163340001286

करण जौहर ने लिखा – हम इस क्षति से शोकग्रस्त हैं, रेस्ट इन पावर.