मुंबई. Ranveer Singh की फिल्म 83 के रिलीज का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन, अब इस फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है. ये विवाद करने वाला एक UAE बेस्ड फाइनेंसर है. जिसने इस फिल्म पर कॉन्सपिरेसी और चीटिंग करने का आरोप लगाया है. ये शिकायत मुंबई की मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में दर्ज कराई गई है.

शिकायत के मुताबिक, फिल्म 83 के सभी को-प्रोड्यूसर्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है. जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है. दीपिका के अलावा साजिद नाडियावाला और कबीर खान के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. यहीं नहीं FZE ने फैंटम फिल्म्स समेत 4 अन्य पर आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें – आप भी कम दाम में खरीद सकते हैं रिफर्बिश्ड लैपटॉप, वारंटी और रिटर्न का भी मिलेगा ऑप्शन … 

बता दें कि मामला दरअसल करीब 159 करोड़ के इंवेस्टमेंट का है, जो कि FZE ने Vibri Media के जरिए फिल्म में इंवेस्ट किए थे. उनका मानना है कि ये इंवेस्टमेंट सिर्फ फिल्म के लिए थी ना कि पर्सनल खर्चे के लिए, इसके अलावा FZE का आरोप है कि उन्हें अच्छे खासे इंवेस्टमेंट के बाद भी फिल्म से दरकिनार किया था. अब तो उन्हें रिर्टन भी नहीं दिया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – अंतिम सूयर्ग्रहण पर शोध करने Antarctica पहुंची प्रदेश की बेटी, वैज्ञानिकों के साथ किया रिसर्च … 

खैर अब देखना होगा कि इस FIR का क्रिसमस पर रिलीज हो रही 83 पर क्या असर पड़ता है. बता दें कि पहले ही फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसमें दिखाया गाया कि भारत को 1983 के वर्ल्ड कप के शुरुआती दौर में हार का सामना करना पड़ता है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे कपिल देव सारे गेम को बदल देते है. 83 के वर्ल्ड कप पर आधारित इस फिल्म में देखने को मिलेगा कि कैसे पूर्व किक्रेटर और टीम इंडिया के कप्तान कपिल देव की अगुवाई में देश पहला वर्ल्ड कप जीता था.