LPG Booking Offer:  दिनों-दिन बढ़ती इस महंगाई के दौर में गैस एजेंसी को कॉल करके LPG Gas Booking करने पर सिर्फ गैस सिलेंडर ही घर आता है कैशबैक नहीं. गैस सिलेंडर के दाम भी इस वक्त आसमान छू रहे हैं और आप चाहते हैं कि गैस सिलेंडर बुक करने पर आपको Cashback मिल जाए तो हमारी आज की ये खबर आपको पसंद आ सकती है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे बुकिंग करें कि आपको कैशबैक मिल जाए.

दरअसल, एक खास ऑफर के तहत आपको एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर 2700 रुपये तक का बंपर फायदा हो सकता है. इस ऑफर में आपको और भी कई ऑफर और मुनाफे मिलेंगे.

इस मुनाफे के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं सिर्फ ‘Paytm’ के जरिए गैस की बुकिंग करनी होगी. तो आइए जानते हैं कि आपको कौन-कौन से ऑफर मिल रहे हैं और इन ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए क्या करना होगा.

Paytm से LPG बुकिंग पर बंपर कैशबैक

इस खास ऑफर के तहत अगर आप रसोई गैस सिलेंडर की बुकिंग Paytm से करते हैं तो आपको 2,700 रुपये का सीधे फायदा होगा. दरअसल Paytm ने LPG सिलेंडर की बुकिंग पर कैशबैक और कई और दूसरे इनामों का ऐलान किया है. Paytm ने 3 Pay 2700 Cashback Offer नाम की एक स्कीम शुरू की है. नए यूजर्स इस ऑफर का फायदा उठा सकेंगे. जिसमें उन्हें लगातार तीन महीनों की पहली बुकिंग पर 900 रुपये तक का सुनिश्चित कैशबैक मिलेगा.

900 रुपये तक का कैशबैक

इस ऑफर में नियम और शर्तें भी हैं. दरअसल, यह कैशबैक पहली बार LPG सिलेंडर बुक करने वाले ग्राहकों को ही मिलेगा. हर महीने तीन गैस सिलेंडर बुक करने पर पहली बुकिंग पर 900 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. यह कैशबैक तीन महीने तक मिलेगा. यह कैशबैक 10 रुपए से लेकर 900 रुपये तक रह सकता है.

How To Book LPG Gas Cylinder on Paytm

  1.  सबसे पहले तो अपने फोन में पेटीएम ऐप को ओपन कीजिए.
  2.  पेटीएम ऐप ओपन हो जाने के बाद पेटीएम के होमपेज पर ही थोड़ा नीचे स्क्रॉल करने पर रीचार्ज एंड बिल पैमेंट्स लिखा नजर आएगा.
  3.  इसी सेक्शन में Book or Pay For Cylinder लिखा नजर आ रहा है, इसपर टैप करें.
  4.  इसके बाद अपने गैस प्रोवाइडर को चुने और फिर LPG Id या फिर आपको जो नंबर गैस एजेंसी में रजिस्टर है उसे डालें और Proceed पर क्लिक कर दें. आपके सामने सभी डीटेल्स आ जाएंगी.