रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहचान छत्तीसगढ़ के ठेठ छत्तीसगढ़ियां नेता के रूप में होती है. उन्हें जब समय मिलता है तो वे बिना परहेज किए छत्तीसगढ़ के देसी अंदाज में व्यंजनों का मजा लेने से भी नहीं चुकते है. आज उन्होंने ठेले में रूककर मुंगौड़ी का आनंद लिया.

पिछले दिनों उन्होंने दुर्ग के जलेबी चौक में रूककर जलेबी खाई थी. बस्तर के दौरे के दौरान उन्होंने गोलगप्पे खाए थे. वहीं आज ‘रन फॉर सीजी प्राइड’ के दौरान उन्होंने राजभवन के पास संचालित गुमटी ठेले पर रूककर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुंगौड़ी का नाश्ता किया और चाय की चुस्कियों का भी आनंद लिया. बता दें कि मुख्यमंत्री भाजी खाने के खूब शौकीन है और प्रदेश में मिलने वाली विभिन्न भाजियों के जानकार भी है.

उनके एक करीबी ने बताया कि पिछले दिनों उनके परिवार में दशगात्र का कार्यक्रम था. ये कार्यक्रम उनके गांव बलौदी में था. इस दौरान प्रदेश के विभिन्न मंत्री और विधायक रेणू जोगी भी वहां पहुंची थी.

इस दौरान वहां भोजन परोसते वक्त खूद मुख्यमंत्री ने अपने साथ चलने वाले घर के टिफिन से भाजी की सब्जी निकालकर सबको चखाई और इस दौरान भी वहां विभिन्न भाजियों के बारे में चर्चा हुई.