रायपुर। ऑस्ट्रेलिया दौरे और कांग्रेस के आरोपों पर मुख्यमंत्री रमन सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि विभिन्न क्षेत्रों में कई एमओयू हुए हैं. उन्होंने कहा कि दरअसल मैं नहीं था तो कांग्रेस को खालीपन लग रहा था, इसलिए जब कुछ नहीं रहता है, तो बयानबाजी करते हैं.

सीएम ने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि ये अच्छी बात है कि हजारों किलोमीटर दूर रहने पर भी कांग्रेसी मुझे याद करते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को 14 साल 3 महीने सत्ता से दूर रहे हो गया और ये उनके चलाचली की बेला है. उन्होंने कहा कि 2018 में क्या होगा, ये अभी से जनता ने तय कर लिया है, इसीलिए उनके मन में उत्सुकता है.

कोर्ट के फैसले का करेंगे सम्मान- रमन सिंह

सीएम रमन सिंह ने कहा कि 30 जनवरी को छत्तीसगढ़ के 11 संसदीय सचिवों पर हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है. उन्होंने कहा कि न्यायालय से जो भी फैसला आएगा, उसे आगे बढ़ाएंगे. उन्होंने कहा कि कोई दबाव नहीं है, ये तो कोर्ट का मामला है. बता दें कि 30 जनवरी को इस मामले में बिलासपुर हाईकोर्ट में सुनवाई होने वाली है.

कार्यकर्ताओं की नाराजगी और बीजेपी संगठन की लगातार बैठकों पर सीएम रमन सिंह का बयान

कार्यकर्ताओं की नाराज़गी और भाजपा संगठन की लगातार बैठकों को लेकर सीएम रमन सिंह ने कहा कि 100 में से 10-15 का भी काम नहीं होता, तो पीड़ा रहती है. इसलिए वो बोल दे और उसका समाधान हो जाए, ये बेहतर होता है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की भूमिका चुनाव में सबसे महत्वपूर्ण रहती है. संगठन ने अभी से पूरी ताकत झोंक दी है. सीएम ने कहा कि कार्यकर्ताओं की समस्यायों को सुना जा रहा है और समाधान भी किया जा रहा है.

कांग्रेस ने लगाया था आरोप

गौरतलब है कि सीएम रमन सिंह के विदेश दौरे पर तंज कसते हुए पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने कहा था कि सीएम पूरे कार्यकाल के विदेश दौरे के खर्च सार्वजनिक कर बजट सत्र में विदेशी कंपनियों से एमओयू पर श्वेत पत्र जारी करें. भूपेश बघेल ने सीएम से पूछा था कि 2003 से अब तक रमन सिंह और मंत्रियों ने जनता के पैसे से जितनी विदेश यात्राएं कीं, उन तमाम खर्च का ब्योरा सार्वजनिक करें.