नियामुद्दीन अली,अनूपपुर। अनूपपुर जिले के पुष्पराजगढ़ कांग्रेस विधायक फुन्देलाल सिंह मार्को ने बड़ा बयान दिया है. विधायक ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कथनी और करनी में अंतर है. सीएम शिवराज ने थूक कर चाटने का काम किया है.

दरअसल अनूपपुर जिले में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के कार्यकाल में बढ़ रहे अवैध कारोबार जैसे सट्टा, जुआ, कबाड़ पर अंकुश लगाने के लिए कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई. कांग्रेस भवन के निर्माण, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारी और सदस्यता अभियान पर विचार विमर्श किया गया. जिसमें कांग्रेस विधायक, पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए.

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह ने सीएम शिवराज को कहा -नकलची बंदर, बीजेपी ने भी किया पलटवार

कांग्रेस विधायक फुन्देलाल सिंह मार्को ने कहा कि प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कथनी और करनी में अंतर है. मुख्यमंत्री ने थूक कर चाटने का काम किया है. विधायक ने कहा कि कोरोना काल में भाजपा सरकार ने बिजली बिल माफ करने का वादा किया था, लेकिन आज लोगों से बिजली बिल वसूला जा रहा है. जिससे जनता त्रस्त हो चुकी है.

उन्होंने आगे कहा कि वर्तमान समय में चारों ओर अवैध कारोबार बढ़ रहे हैं. सट्टा, जुआ, कबाड़ और रेत का अवैध कारोबार चरम पर है. विधायक ने कहा कि पूरे जिले से 1 लाख प्राथमिक सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है. प्रत्येक बूथ से 100 सदस्य बनाने का लक्ष्य है. इस बैठक में जिले के विधायक, समस्त प्रकोष्ठ के अध्यक्ष और पदाधिकारी शामिल थे.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus